पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Father Gave Mobile To The 11th Student For Online Studies, The Young Man Ran Away With The Minor Trapped In The Love Trap

कोरोना लॉकडाउन से स्कूल बंद:11वीं की छात्रा को पिता ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए दिया मोबाइल, उसी से प्रेम जाल में फंसा नाबालिगा को ले भागा युवक

जालंधर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने केस दर्ज कर फरार जोड़े की तलाश शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने केस दर्ज कर फरार जोड़े की तलाश शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद हैं। ऐसे में पिता ने 11वीं में पढ़ रही बेटी को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मोबाइल दिया था। कोई मनचला उसी के जरिए बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर ले भागा। इसका पता तब चला, जब बेटी के गायब होने पर पिता ने उसका मोबाइल चैक किया। उसमें उसी युवक के नंबर से कई बार कॉल आई थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर नाबालिगा को किडनैप करने का केस दर्ज करा लिया है।

बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली और फिर वापस नहीं लौटी
जालंधर के नकोदर इलाके में रहने वाले पिता ने बताया कि उसकी सबसे बड़ी लड़की साढ़े 14 साल की है। वो इलाके के ही एक सरकारी स्कूल में 11वीं में पढ़ती है। कोरोना महामारी से स्कूल में पढ़ाई बंद हैं। इस वजह से वो घर पर रहकर ही पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने ऑनलाइन क्लासें लगाने के लिए उसे मोबाइल लाकर दिया था। बीते दिन दोपहर 3 बजे वो घर से कहकर गई कि बाजार जा रही है। इसके बाद वो वापस नहीं लौटी। उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला।

घर आकर देखा तो एक ही नंबर से कई बार कॉल आई थी

घर आकर उन्होंने बेटी को दिया मोबाइल देखा तो उसमें मोबाइल नंबर 81468-42486 से कई बार कॉल आई थी। उन्होंने इस पर कॉल की तो वो स्विच ऑफ आ रहा है। उन्होंने कहा कि यह आरोपी ही उनकी बेटी को विवाह का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया और किसी अज्ञात जगह पर छुपे हुए हैं।