पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में आग लगी:फायर ब्रिगेड ने खिड़की के शीशे तोड़ तीसरी मंजिल पाइप पहुंचा बुझाई, नुकसान व कारण की जांच शुरू

जालंधरएक महीने पहले
इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में लगी आग।

जालंधर में गुरुनानक मिशन चौक स्थित पासपोर्ट ऑफिस के ऊपर इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में आग लग गई। आग का पता तब चला, जब नीचे से लोगों ने धुआं निकलते देखा। इसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया गया। यह ऑफिस तीसरी मंजिल पर होने की वजह से बिल्डिंग की खिड़की के शीशे तोड़कर पाइप पहुंचाकर आग पर काबू पाया गया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद इंश्योरेंस कंपनी के अफसरों के साथ पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद इसके कारण की जांच शुरू कर दी गई है।

आग बुझाते फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।
आग बुझाते फायर ब्रिगेड के कर्मचारी।

गुरुनानक मिशन चौक पर पासपोर्ट ऑफिस वाली बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर PNB मैटलाइफ इंश्योरेंस ऑफिस में यह आग लगी थी। बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि वहां पड़ोस में ही काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि ऊपर धुआं निकल रहा है। जिसके बाद उन्होंने तुरंत कंपनी के अफसरों को सूचित किया।

खिड़की का शीशा तोड़ तीसरी मंजिल पर पाइप पहुंचाई गई
खिड़की का शीशा तोड़ तीसरी मंजिल पर पाइप पहुंचाई गई

फायर ब्रिगेड कर्मचारी राजिंदर कुमार ने कहा कि फिलहाल 2 गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, ऊंचाई अधिक होने की वजह से खिड़की के शीशे तोड़ने पड़े। फिलहाल आग कैसे लगी, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि आग से क्या-क्या नुकसान हुआ, इसके बारे में कंपनी अफसरों से पता किया जा रहा है। आग के कारण के बारे में भी जांच की जा रही है।