पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आग:राजा गार्डन में मैट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फोकल पाॅइंट से सटे राजा गार्डन में स्थित मैट बनाने वाली फैक्ट्री चिनार फोर्जिंग में रविवार सुबह आग लग गई। फैक्ट्री में खड़ी दमकल विभाग की गाड़ी ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इसके बाद लोगों ने दमकल विभाग की टीम को सूचित किया। इसके बाद मौके पर पहुंची विभाग की टीम ने दो घंटे में चार गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।

चिनार फोर्जिंग के मालिक सीतेश विज ने बताया कि उन्हें सुबह साढ़े 8 बजे फैक्ट्री से धुआं निकलने की सूचना मिली। फैक्ट्री में आग बुझाने वाली अपनी गाड़ी माैजूद थी। इससे आग बुझाने की कोशिश की गई लेकिन आग की लपटें और ज्यादा भड़क गईं। तब तक वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दमकल विभाग को सूचित किया तो टीम मौके पर पहुंची।

दमकल की चार गाड़ियों की मदद से करीब दो घंटे बाद आग को बुझाया जा सका। फैक्ट्री मालिक ने कहा कि वह अभी नहीं बता सकते कि नुकसान कितना हुआ है। दमकल विभाग के इंचार्ज धर्मपाल ने बताया कि चार गाड़ियों की मदद से 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि आग शॉर्ट-सर्किट से लगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें