• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Four Cow Found Dead In Jalandhar Village Dhogari , Police Reached The Spot, Activists Of Hindu Organizations Said Trying To Spoil The Atmosphere

जालंधर के धोगड़ी में 4 गऊओं का कत्ल:हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता बोले- माहौल खराब करने की कोशिश, जहर देकर मारा गया

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धोगड़ी गांव में जांच करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
धोगड़ी गांव में जांच करने पहुंची पुलिस।

जालंधर शहर के पठानकोट बाइपास वाले बाहरी क्षेत्र धोगड़ी में आज अराजक तत्वों ने चार गऊओं को मौत के घाट उतार दिया। इसका पता चलते ही मौके पर हिंदु संगठनो के कार्यकर्ता पहुंच गए। कोई किसी तरह का तनाव न हो इससे बचने के लिए सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकरी भी दलबल के साथ पहुंच गए।

मौके पर पुलिस और हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं को चार में से सिर्फ दो गऊओं के ही शव मिले। हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दो गऊओं को मारने के बाद अराजक तत्व उठाकर ले गए हैं। जबकि दो शव मौके पर ही मिले हैं। गऊओं को कोई जहरीला पदार्थ देकर मारा गया है।

धोगड़ी में मरी पड़ी गाय
धोगड़ी में मरी पड़ी गाय

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि गऊओं को मार कर कुछ अराजक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। एसे अराजक तत्वों ने कुछ महीने पहले भी गऊओं को मारकर हिंदुओं की भावनाओं करो भड़काने की कोशिश की थी। इसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन अब दोबारा फिर से यग घटनाएं शुरु हो गई हैं।

हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्हें पूरी सूचना मिल गई है कि किसने गऊओं की हत्या की हैष उनका आरोप था कि धोगड़ी में ही कुछ लोग हैं जिन्होंने गऊओं को मारा है। उन्होंने कहा कि एसी नीच हरकत करने वालों के नाम उन्होंने पुलिस को दे दिए हैं। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह उन लोगों को से पूछताछ करेंगे। जांच में यदि वह लोग पाए गए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मौके पर पहुंचे हिंदु संगठनों के कार्यकर्ता और पुलिस
मौके पर पहुंचे हिंदु संगठनों के कार्यकर्ता और पुलिस

मौके पर पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने कहा कि गऊओं के शवों को कब्जे में ले लिया गया है। इन्हें वेटर्नरी अस्पताल में भेजा जा रहा है। इनका पोस्ट मार्टम करवाकर पता लगाया जाएगा कि गऊओं की मौत कैसे हुई है। उन्होनें कहा कि पुलिस जांच में जुटी है जिसने भी यह अपराध किया है उसे बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...