पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:45 दिन में कनाडा भेजने का झांसा दे चार लाख रुपए ठगे, पैसे वापस मांगे तो गोली मारने की धमकी दी

जालंधर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

45 दिन में कनाडा भेजने का दावा करके 4 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पर्चा दर्ज किया है। इस बारे अमन नगर में रहने वाले 21 साल के सतिंदर पाल सिंह ने बताया कि जब उसने आरोपी से पैसे मांगे तो उसे गोली मारने की धमकी दी गई।

थाना-8 की पुलिस ने जांच के बाद अमर गार्डन में रहने वाले त्रिलोचन सिंह, उसकी पत्नी रूबी कौर, शहीद भगत सिंह नगर के सलोह गांव में रहने वाले उनके रिश्तेदार जसविंदर सिद्धू, उसकी पत्नी सुखदीप कौर सुक्खी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406,420 और 120 बी के तहत पर्चा दर्ज किया है।

सतिंदर पाल ने बताया कि आरोपी उसके दादा के परिचित थे। घर में आना जाना था तो पिता ने त्रिलोचन सिंह से उसे विदेश भेजने की बात की। त्रिलोचन की पत्नी रूबी ने कहा कि उनके रिश्तेदार जसविंदर और सुखदीप कौर 45 दिन में वर्क परमिट पर विदेश भेज देंगे। 15 लाख में सौदा हुआ और 2 लाख एडवांस दिए गए। बाकी पेमेंट बेटे के कनाडा से वीडियो काॅल करने के बाद देना तय हुआ।

परिवार ने दो लाख रुपए दे दिए। 22 जुलाई को मेडिकल करवाया गया। इसके बाद आरोपी खाता खुलवाने, दिल्ली जाने जैसी कई बातें कहकर पैसे ठगते रहे। एक दिन आरोपी सतिंदर को दिल्ली ले गए और एयर टिकट बुक करवा दी। सिद्धू यह कहकर 50 हजार रुपए ले गया कि डाॅलर लेकर आता है लेकिन वह आधी रात तक वापस नहीं आया। इसके बाद त्रिलोचन और उसकी पत्नी ने पैसे लौटाने की बात कही लेकिन वापस नहीं किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें