पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एफआईआर दर्ज:सोशल मीडिया पर दिव्यांग युवती से फ्रेंडशिप कर संबंध बनाए, शादी से मुकरा तो रेप का पर्चा दर्ज

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर एक दिव्यांग लड़की से दोस्ती कर खुद को आर्थिक रूप से कमजोर बताकर पहले आरोपी ने 2 लाख रुपए तक की मदद ली। दोस्ती इतना गहरी हो गई कि लड़के ने शादी के लिए ऑफर कर दिया। शादी का ऑफर देकर लड़की से युवक ने तीन बार फुटबाल चौक के पास स्थित एक होटल में तीन बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी की अदालत में सरकारी नौकरी लगी तो उसने शादी से इंकार करते हुए कहा- मेरी जज से लेकर सीनियर अधिकारी से बात है।

मैं कोई संबंध नहीं रखना चाहता। पटियाला की थाना सदर की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए बस्ती दानिशमंदा के रहने वाले गौरव प्रताप के खिलाफ 376 (रेप) 506 (जान से मारने की धमकी) देने की जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए मामला थाना-4 में भेज दिया, क्योंकि होटल शहरी पुलिस की हद में आता था। थाना-4 की पुलिस ने जीरो एफआईआर पर एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर नंबर-22 दर्ज कर जांच शुरू की है। शिकायत में पीड़िता ने गौरव की मां और भाई की भूमिका पर उंगली उठाई है।

पीड़िता का आरोप- 4 साल से थी दोस्ती, थोड़े-थोड़े करके 2 लाख रुपए ले चुका
पटियाला के एक गांव की रहने वाली लड़की ने 25 नवंबर को एसएसपी (देहात) पटियाला को दी शिकायत में लड़की ने कहा था वो दाएं हाथ से विकलांग है। 4 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए बस्ती दानिशमंदा के गौरव से दोस्ती हुई। आर्थिक हालत ठीक ने होने का कहकर थोड़े-थोड़े करके 2 लाख रुपए लिए। मां और भाई से मिलने की बात कह कर गौरव उसे फुटबाल चौक के पास स्थित एक होटल में लेकर आया, लेकिन उनसे मिलवाया नहीं।

होटल में उसके साथ संबंध बनाए और कहा कि वह जल्द शादी कर लगा। फिर उसकी फगवाड़ा की अदालत में सरकारी नौकरी लग गई तो उसने शादी से इंकार कर दिया। मां और भाई भी बदल गए। फोन किया तो गौरव ने कहा कि मेरी जज से लेकर सीनियर अधिकारी से सीधी बात है और उसे जान से मारने की धमकी दी। लड़की की शिकायत पर थाना सदर (पटियाला) के एसएचओ कर्मजीत सिंह ने जांच करते हुए होटल पहुंचे तो मैनेजर दिलीप कुमार वासी वी.के विरदी कॉलोनी ने गौरव और लड़की के होटल में आने को लेकर रिकॉर्ड दिया।

खबरें और भी हैं...