पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नितिन हत्याकांड:गैंगस्टर दलबीर ने जेल में तोड़ दिया था मोबाइल 10 दिन से फरार शूटर आकाशदीप का सुराग नहीं

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 दिन का रिमांड खत्म होने पर दलबीर को अदालत में किया पेश

नकोदर रोड पर दयोल नगर में एनआरआई की कोठी में गोली मारकर कत्ल कर दिए नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू के मामले में अमृतसर से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर दलबीर सिंह को मंगलवार को अदालत में 2 दिन का रिमांड खत्म होने पर पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं। दलबीर की कोरोना रिपोर्ट न आने के कारण उसे फिलहाल पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है।  केस में 10 दिन से फरार चल रहे नितिन के दोस्त अौर शूटर आकाशदीप का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई। गोलीकांड के बाद से ही आकाश का फोन बंद आ रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश में दोआबा में कई जगह रेड की है, मगर नतीजा शून्य रहा। 7 दिन की पूछताछ में गैंगस्टर दलबीर सिंह ने माना है कि वह जेल में बंद प्रिंस बाबा और गोपी बाजवा के जरिए ही अपनी गैंग को चला रहा था। आकाश से अकसर फोन पर बातें कर गैंग कैसे ऑपरेट करनी है, इसकी सलाह देता था। उनकी गैंग मारपीट से लेकर वसूली भी करती थी। 

दलबीर के जेल में चलने वाले मोबाइल को ट्रेस करेगी पुलिस 

पुलिस ने दलबीर से पूछा कि कौन से मोबाइल पर बात होती थी तो आरोपी ने कहा कि उसे जैसे ही पता चला कि उसे केस में आरोपी बनाया गया है, उसने फोन तोड़कर जेल में फेंक दिया था। आरोपी कहता है कि उसे फोन नंबर याद नहीं है। अब पुलिस आकाश को पकड़कर दलबीर के जेल में चलने वाले मोबाइल को ट्रेस करेगी और कॉल डिटेल निकला कर चेक करेगी। पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि दलबीर फोन से डरा-धमका कर अपनी गैंग से वसूली करवाता था।

बता दें कि 4 जुलाई की आधी रात गोली लगने से जख्मी अशोक नगर के रहने वाले नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू को आर्थोनोवा अस्पताल में दो युवक छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने मामला ट्रेस कर रजत को पकड़ लिया था। रजत की पूछताछ में यह बात आई थी कि उनकी अमना और फतेह गैंग से दुश्मनी चल रही है।

उनके पीछे पुलिस भी लगी थी तो वह दयोल नगर में एनआरआई की कोठी में किराए पर रहते दोस्त साहिल के पास चले गए थे। उसकी बहन घर में नहीं थी। आधी रात को कहासुनी के बाद आकाश ने नितिन को गोली मार दी थी। इसके बाद वह नितिन की जान बचाने के लिए उसे अस्पताल में लेकर आए थे। पुलिस ने क्राइम को छिपाने वाले साहिल को पकड़ लिया था। पुलिस ने मामले में गैंगस्टर दलबीर सिंह, प्रिंस बाबा और गोपी बाजवा को भी आरोपी बनाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें