जालंधर / जेडीए से सरकार ने पूछा, 6 साल में क्यों नहीं डेवलप हुई स्कीमें

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

जालंधर. सरकार ने जेडीए (जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी) से नई स्कीमों के डेवलप करने में हो रही देरी को लेकर जवाब मांगा है। बताया जा रहा है कि नोटिस जारी कर पूछा गया है कि गांधी वनिता आश्रम और पुरानी जेल की जमीन पर रिहायशी स्कीम के लिए बीते 6 साल बाद भी डेवलपमेंट का काम पूरा क्यों नहीं हुआ है।

दोनों स्कीम में अब तक सड़क के कुछ हिस्से के साथ ही सीवरेज और स्ट्रीट लाइट का काम पूरा नहीं हो पाया है। जबकि स्कीम में प्लाट खरीदने पावे लोग सरकार तक शिकायत दे रहे हैं, साथ ही नॉन कंस्ट्रक्शन चार्जेज नहीं देने को लेकर स्कीम में डेवलपमेंट नहीं होने का आधार बता करे हैं।

वेस्ट हलके के वार्ड 45 में राधे-राधे पार्क को संवारने का काम शुरू

वेस्ट हलके के अंतर्गत वार्ड नंबर 45 के दिलबाग नगर में राधे-राधे पार्क को संवारने का काम शुरू कराया गया है। पार्षद जसपाल कौर भाटिया और पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने पार्क में निर्माण कार्य का उद््घाटन किया। साथ ही भाटिया ने बताया कि श्री कृष्णजन्मअष्टमी से पहले पार्क को संवारने का काम पूरा करवा दिया जाएगा। इस मौके डा. राजेश मन्नन, कांत करीर, वरिंदर अरोड़ा, दीपक जौड़ा, दर्शन लाल शर्मा, गुलशन शर्मा, संदीप बजाज, राजिंदर नागपाल सहित काफी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना