पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती के बाद टूटी नींद:पब्लिक डीलिंग से हटने की नौबत आई तो वैक्सीन लगवाने पहुंचने लगे सरकारी कर्मचारी

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीन के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे सरकारी कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
वैक्सीन के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे सरकारी कर्मचारी।
  • चीफ सेक्रेटरी विनी महाजन ने दिए थे ऐसे कर्मचारियों को हटाने के आदेश

पब्लिक डीलिंग से हटने की नौबत आई तो कर्मचारी अब काेविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचने लगे हैं। ADC डेवलपमेंट के ऑफिस के 13 कर्मचारियों ने सिविल अस्पताल में जाकर कोविड वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। चीफ सेक्रेटरी विनी महाजन ने डिप्टी कमिश्नरों से बैठक के दौरान कहा था कि कोविड वैक्सीन लगवाने से दूरी बना रहे कर्मचारियों को लोगों से सीधे संपर्क वाली सीटों से हटा दिया जाए। जिसके बाद DC घनश्याम थोरी ने सभी विभागों के अफसरों को अपने यहां के ऐसे कर्मचारियों की लिस्ट बनाकर हटाने को कहा था। चीफ सेक्रेटरी का आदेश होने की वजह से इससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था।

ADC सारंगल ने बढ़ाया हौसला

ADC डेवलपमेंट विशेष सारंगल ने कर्मचारियों को हौसला बढ़ाया। सारंगल खुद भी वैक्सीन के दो डोज ले चुके हैं और अपने बुजुर्ग माता-पिता को भी वैक्सीन लगवा चुके हैं। उन्होंने अपने ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया। इसके बाद सिविल अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर सुमित शर्मा, सूरज कलेर, विकास बख्शी, कृतिका ठाकुर, सुखवंत कौर, मनदीप कौर, अरूणा, सुरिंदर सिंह, राजीव ग्रेवाल, सुरिंदर कुमार, परमजीत कौर, सर्बजीत सोढ़ी, सुरेश कुमार और बिक्रम ने वैक्सीन लगवाई।

लोग संक्रमित न हों, इसलिए लिया फैसला

कोरोना महामारी से फ्रंटलाइन में जंग लड़ रहे हेल्थ वर्करों और सरकारी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन का सबसे पहले मौका मिला था। DC घनश्याम थोरी, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर और SSP डॉ. संदीप गर्ग के अलावा सभी विभागों के उच्च अफसरों ने कोविड वैक्सीन लगवा ली है लेकिन काफी संख्या में सरकारी कर्मचारी वैक्सीनेशन सेंटर नहीं पहुंचे। इन कर्मचारियों की वजह से कहीं उनके यहां सरकारी कामकाज के लिए आने वाले लोगों को कोरोना का संक्रमण न हो, इसलिए चीफ सेक्रेटरी ने यह आदेश दिए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें