• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Gravel laden Trolley Crushed Bike In Jalandhar, Youth Going To GNDU College Badly Injured; Head Peeled Off From Being Dragged; Trolley Driver Absconded From The Spot

जालंधर में ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी:GNDU कॉलेज जा रहे युवक-युवती बुरी तरह जख्मी; घसीटने से सिर छिल गया; हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे फंसी बाइक। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे फंसी बाइक।

जालंधर में लिंक कॉलोनी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक पर कॉलेज जा रहे युवक-युवती को टक्कर मार दी। बजरी से भरी ट्रॉली की स्पीड इतनी तेज थी कि वह बाइक को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। जिससे बाइक ट्रॉली के नीचे ही फंस गई। इस घटना में युवती के सिर पर गंभीर चोट लगी है। वहीं युवक की हालत भी काफी खराब है। दोनों को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ट्रॉली का ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल पहुंचे युवती के परिजन।
अस्पताल पहुंचे युवती के परिजन।

बाइक समेत ट्रॉली के नीचे फंस गए थे युवक-युवती

पुलिस के मुताबिक, मंगू बस्ती संत नगर का रहने वाला प्रशांत और गढ़दीवाल होशियारपुर की मुस्कान GNDU कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। शुक्रवार को दोनों बाइक पर कॉलेज जा रहे थे। जब वह लिंक कॉलोनी के पास पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। दोनों बाइक समेत ट्रॉली के नीचे फंस गए। वहां खड़े लोगों ने दोनों को तुरंत बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

घायल युवती का इलाज करते डॉक्टर।
घायल युवती का इलाज करते डॉक्टर।

युवक की हालत ठीक, लेकिन युवती गंभीर

जांच करने पहुंची पुलिस के मुताबिक प्रशांत ढंग से बात कर रहा है। मुस्कान के सिर पर चोट होने की वजह से उसकी हालत गंभीर है। हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रॉली ड्राइवर को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने ट्रॉली और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई बाइक को जब्त कर लिया है।

बजरी से लदी ट्रॉली और बाइक को जब्त कर ले जाती पुलिस।
बजरी से लदी ट्रॉली और बाइक को जब्त कर ले जाती पुलिस।

हैवी वाहनों के शहर में घुसने से फिर घिरी पुलिस

शहर में पुलिस ने दिन के वक्त हैवी वाहनों की एंट्री बंद कर रखी है। इसके बावजूद यह ट्रॉली शहर से गुजरी और दर्दनाक हादसे को अंजाम दे दिया। इससे पहले भी मकसूदां रोड पर ब्यूटीशियन का कोर्स करने वाली लड़की को कैंटर ने कुचल दिया था। उसके बाद टीवी टॉवर के नजदीक वडाला चौक पर ईंटों से लदी ट्रॉली ने सैर कर रहे व्यक्ति को कुचल कर मार दिया था। इसके बावजूद पुलिस हैवी वाहनों को नहीं रोक रही है। शुक्रवार को मौके पर पहुंचे पुलिस वालों से पूछा गया तो वे चुप्पी साधकर चले गए।

खबरें और भी हैं...