पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यूथ कांग्रेस:हाथों से खींचा मोटरसाइकिल, पेट्रोल की कीमत घटाने को लेकर किया प्रदर्शन

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार से पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमत कम करने की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने सोमवार को फिर से रोष प्रदर्शन किया। जालंधर शहरी यूथ कांग्रेस प्रधान अंगद दत्ता के निर्देश पर जनरल सेक्रेटरी बॉब मल्होत्रा ने साथी वर्करों के साथ हाथ से मोटरसाइकिल खींचकर अपना विरोध जताया।  समूह वर्करों ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लोग अपनी जान और परिवार बचाने में लगे हैं। तीन माह से लोगों की नौकरी और कारोबार पर सकंट आया हुआ है, ऐसे में केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ाकर लोगों को लूटने में लगी है। इस मौके पर इशु कालरा, भानू ठाकुर, राज कुमार आदि मौजूद थे।

शाहकोट में जलाया केंद्र सरकार का पुतला

केंद्र सरकार की तरफ से लगातार बढ़ाई जा रही थी तेल की कीमतों के विरोध में यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर ढिल्लों के दिशा निर्देश पर बस स्टैंड के बाहर केंद्र सरकार का पुतला जलाया गया। इस मौके पर आशीष अग्रवाल, खुशदीप सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों से आज देश का हर वर्ग दुखी है उन्होंने कहा कि तेल की बड़ी कीमत से आम जनता और किसान का बुरा हाल है। इस मौके पर सतीश रेहान, पवन अग्रवाल, रोमी गिल, राजकुमार राजू, जसवंत गट्टी, जगदेव उप्पल, नवनीत थिंद, सोनू, जसवंत, उदय प्रताप, हरप्रीत, फतेहजीत मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें