पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटेल चौक:नाके पर बिना हेलमेट बाइक सवार को रोका, बोला- मुलाजिम हूं, जाने दिया

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोजाना शहर में ट्रैफिक पुलिस द्वारा करीब 250 से 300 चालान काटे जा रहे हैं। हैरानी की बात है कि कभी किसी पुलिस मुलाजिम का चालान नहीं काटा जाता है। शहर में कई पुलिस मुलाजिम सड़कों पर बिना हेलमेट निकलते हैं, लेकिन इनका चालान कौन करे। यह खुद जो चालान करते हैं। सड़कों पर रोजाना पुलिस वाले बिना हेलमेट और कई बार एक बाइक पर तीन-तीन मुलाजिम बैठकर जाते हैं। फिर न तो कोरोना गाइडलाइन किसी को याद आती है और न ही हेलमेट पहनना। शनिवार को पटेल चौक के पास नाके पर सुबह करीब 11:50 बजे पुलिस ने बाइक सवार को रोका, जो मुलाजिम था पर सिविल वर्दी में था।

उसने आते ही पुलिस मुलाजिम से कहा कि मुलाजिम हूं जी, इतनी बात सुनकर उसे जाने दिया गया।  इसी तरह शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे 2 पुलिस मुलाजिम मेडिकल के लिए एक कैदी को सिविल अस्पताल लेकर जा रहे थे। एक मुलाजिम ने हेलमेट नहीं पहन रखा था और ट्रिपलिंग कर रहे थे। इसे बावजूद इनका चालान नहीं किया गया।

इन पर नहीं लागू हो रहे नियम

पटेल चौक के पास सुबह 11:50 पर बाइक सवार को जब हेलमेट न पहनने की वजह से रोका गया तो उसने ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मचारी से कहा- मैं मुलाजिम हूं। फिर उसे जाने दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser