पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में सुरक्षित नहीं हैं महिलाएं?:रात को विवाहिता से छेड़छाड़ करने पहुंचे शराबियों की गुंडागर्दी, विरोध करने पर दंपती को बेरहमी से पीटा

जालंधर15 दिन पहले
बदतर हालात : पति को पीट रहे बदमाश से डंडा छीनने की कोशिश करती विवाहिता।
  • CCTV में कैद हुई शराबियों की बदमाशी, अभी तक पुलिस की पकड़ से आरोपी बाहर
  • वारदात के बाद जांच व कार्रवाई के नाम पर लकीर पीट रही कमिश्नरेट पुलिस

पंजाब पुलिस के दावों के उलट जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के इलाके में नारी सुरक्षा खतरे में है। ऐसा ही मामला सोमवार रात पन्नू विहार में सामने आया। जहां कुछ शराबी बदमाश नशे में बिहार से आए युवक की पत्नी को छेड़ने पहुंच गए। पहले विरोध हुआ तो वो वापस लौट गए लेकिन बाद में पूरी गैंग लेकर दंपती पर हमला कर दिया। वहां फैक्ट्री वालों ने रोकने की कोशिश की तो उन पर भी ईंट-पत्थर बरसा दिए। बाहर गली में भी उनसे मारपीट की गई। शराबी बदमाशों की यह पूरी गुंडागर्दी CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब भी जांच व कार्रवाई की लकीर पीटने में जुट गई है। पुलिस ने प्रिंस, गोपी व अजय नाम के दो हमलावरों की पहचान का दावा किया है।

गुंडागर्दी लाइव : पन्नू विहार में दंपती को घेरकर पीटते बदमाश।
गुंडागर्दी लाइव : पन्नू विहार में दंपती को घेरकर पीटते बदमाश।

पहले आए तो फैक्ट्री वालों ने रोका, बाद में घर में घुसकर पीटा

राजमिस्त्री का काम करने वाले विक्की की पत्नी नेहा से छेड़छाड़ करने आए शराबी बदमाश जब पहले पन्नू विहार में पहुंचे तो आसपास की फैक्ट्री मालिकों व कर्मचारी इकट्‌ठा हो गए। उन्होंने बदमाशों को वहां से भगा दिया। इसके बाद वो डंडे लेकर पूरी गैंग के साथ वापस लौटे और सीधे विक्की के घर में घुस गए। इसके बाद उनसे जमकर मारपीट की गई। गुस्साए बदमाशों ने पहले उन्हें रोकने की वजह से फैक्ट्री वालों पर भी हमला कर दिया। जब उन्होंने खुद को फैक्ट्री के अंदर बंद कर लिया तो बदमाशों ने बाहर से ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

खाकी का अमानवीय चेहरा: एम्बूलेंस न मिलने पर टू-व्हीलर पर अस्पताल जाते जख्मी दंपती।
खाकी का अमानवीय चेहरा: एम्बूलेंस न मिलने पर टू-व्हीलर पर अस्पताल जाते जख्मी दंपती।

जख्मी महिला को एंबुलेंस तक न दिला सकी आधी रात को महिलाओं को घर छोड़ने वाली पुलिस

शराब के नशे में धुत बदमाशों की मारपीट की शिकार हुई नेहा व उसके पति विक्की के प्रति पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सामने आया। कुछ समय पहले पुलिस रात के वक्त महिलाओं को अपनी सरकारी गाड़ी में घर छोड़कर वाहवाही लूटती थी लेकिन इस मामले में जख्मी दंपती को टू-व्हीलर पर बैठकर अस्पताल जाना पड़ा। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में पुलिस अफसर व कर्मचारी मौजूद थे। इसके बावजूद उनके लिए एम्बुलेंस तक नहीं बुलाई गई और दर्द से कराहते हुए वो टू-व्हीलर पर ही अस्पताल पहुंचे।

बदमाशों की मारपीट से सहमे हुए दंपती।
बदमाशों की मारपीट से सहमे हुए दंपती।

बयान पर करेंगे कार्रवाई : ACP

ACP पलविंदर सिंह ने कहा कि झगड़े की सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे थे। प्रिंस, गोपी व अजय नाम के राजमिस्त्री का काम करने वाले लड़के विक्की से मारपीट करने गए थे। तब फैक्ट्री वालों ने बचाव किया लेकिन बाद में वो फिर आए और घर में घुसकर मारपीट की। जो भी जख्मी बयान देंगे, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें