• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Hotel Royal Plaza DCP Naresh Dogra Was Attacked, After The Nomination In 307 Hotel Owner Said Was Invited To The Party, Also Gave CCTV Footage

जालंधर के डीसीपी नरेश डोगरा IPC 307 में नामजद:होटल मालिक बोला- पार्टी में आमंत्रित थे, सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई

जालंधर7 दिन पहले
अपने वकील के साथ कान्फ्रेंस करते विवेक कौशल

होशियारपुर की अदालत ने होटल में झगड़ा करने और गोलियां चलाने के मामले में जालंधर के डीसीपी नरेश डोगरा के साथ जिन दो लोगों को इरादा-ए-कत्ल की धारा 307 में नामजद किया है, उनमें से होटल मालिक विवेक कौशल ने जालंधर में अपनी सफाई दी। विवेक कौशल ने जिस दिन झगड़ा हुआ, उसकी सीसीटीवी फुटेज जारी करने का दावा भी किया।

होशियारपुर कोर्ट ने विवेक कौशल, डीसीपी नरेश डोगरा और रिटायर्ड तहसीलदार मनजीत सिंह को आईपीसी की धारा 307 के तहत 15 अक्टूबर को पेश होने के लिए समन जारी किए हैं।

विवेक कौशल की ओर से जारी की गई सीसीटीवी फुटेज।
विवेक कौशल की ओर से जारी की गई सीसीटीवी फुटेज।

होटल व्यवसायी विवेक कौशल ने कहा कि हमला उनके पार्टनर विश्वनाथ बंटी ने करवाया। यह बात इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी की रिपोर्ट में साबित हो चुकी है। 3 जनवरी 2019 को होटल में तहसीलदार मनजीत सिंह ने पार्टी रखी थी। इसका रिकॉर्ड उनके पास है। वहां डीसीपी नरेश डोगरा, उनके बेटे शिवि डोगरा समेत कई लोग आमंत्रित थे। डोगरा अपने परिवार के साथ आए थे।

अपने वकील के साथ आए कौशल ने कहा कि होशियारपुर कोर्ट के आदेश को वह ऊपर की कोर्ट में चैलेंज करेंगे। उन्होंने कहा कि होटल की कीमत 14 से 15 करोड़ रुपए है और बंटी इसे हड़पना चाहता है। वकील ने कहा कि विवेक कौशल और डीसीपी डोगरा को सेशन कोर्ट में पेश होना होगा। वहीं से इनकी जमानत होगी।

होशियारपुर के रॉयल प्लाजा होटल में 3 जनवरी 2019 को झगड़ा हुआ था।