व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश:जान बची, टांग टूटी; पत्नी के धोखे से दुखी था, जालंधर के नागरा फाटक की घटना

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के जालंधर जिले में विवाहित होने के बावजूद पत्नी ने पहले धोखे से दूसरी शादी रचाई, फिर दूसरे पति को भी छोड़कर चली गई। दुखी पति ने आत्महत्या करने की कोशिश की। आत्महत्या से पहले पति ने जमकर शराब पी, फिर नागरा रेलवे फाटक पर आत्महत्या करने पहुंच गया। जान तो बच गई, लेकिन लेकिन उसकी टांग टूट गई। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है।

जालंधर राजनगर निवासी दीप कुमार की जमशेर में शादी हुई थी। शादी को महीना भी नहीं हुआ था कि पत्नी की बहन उनके घर पर आई और उसे साथ लेकर चली गई। पत्नी के पहले भी बच्चे हैं। जब शादी की थी तो बताया था कि उसका तलाक हो चुका है, लेकिन अब पता चला है कि तलाक नहीं हुआ है। दोनों बहनें शादी के नाम पर ऐसे ही ठगी करती हैं। उसके साथ भी ठगी हो गई।

दीप के रिश्तेदारों ने बताया कि दीप अपने परिवार का इकलौता बेटा है। वही घर में कमाने वाला है। दीप ने शादी पर काफी खर्च किया था और राजनगर गुरुघर में दोनों के फेरे हुए थे। पिछले दिनों दीप की बड़ी साली अपनी बहन से मिलने आई थी। एक दिन दोनों ने सारे गहने और कपड़े बैग में पैक किए और दोनों चली गईं। दीप से कहा कि बहन को छोड़कर लौट आएगी।

लेेकिन वह लौटकर नहीं आई। जब दीप ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने आगे से कोई जवाब देना भी मुनासिब नहीं समझा। रिश्तेदारों का कहना है कि दीप की पत्नी शादी के बाद घर पर एक महीना भी नहीं रही। दीप ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार, जांच पड़ताल के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी।