पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में हंगामा:प्रेमिका को लेकर होटल पहुंचा युवक, 3 साल की बच्ची को लेकर पहुंची पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा

जालंधर12 दिन पहले
होटल में रेड करने पहुंची पुलिस।
  • पुलिस को देख प्रेमिका को भगाने की हुई कोशिश, पुलिस ने किया काबू
  • 7 साल पहले हुई थी शादी, 3 साल की बच्ची भी, पुलिस सबको थाने लेकर गई

पति के प्रेमिका को लेकर होटल जाने की भनक लगी तो पीछे से पत्नी भी 3 साल की बच्ची को लेकर वहां पहुंच गई। दोनों रंगे हाथ पकड़े गए तो पति ने प्रेमिका को भगाने की कोशिश की। वहां पुलिस भी पहुंच गई और भागने की कोशिश करती प्रेमिका को पकड़ लिया। पुलिस सभी को अब थाने लेकर चली गई है, जहां उनसे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बिलगा की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी सन्नी के साथ 7 साल पहले शादी हुई थी। उसकी 3 साल की बच्ची भी है। उसका पति एक लड़की के साथ लिव इन में रह रहा है। इसका पता चला तो उसने मंगलवार सुबह ही पुलिस को शिकायत दी। बाद में पता चला कि वह एक होटल में गए हुए हैं। जहां आकर उसने पति व लड़की को पकड़ लिया। उसने कहा कि घर में बेटी होने के बावजूद उसका पति झगड़ा करता रहता है। पति कहता है कि उसे तलाक दे दे, उसे प्रेमिका के साथ शादी करनी है। उसने इस बारे में लड़की से चैटिंग भी की, जिसमें वो कह रही है कि वह उसके पति के साथ शादी कर चुकी है। पति ने कहा कि जो भी कार्रवाई बनती है, उसके खिलाफ करवा दो।

प्रेमिका बोली, लिव इन में रह रहे

प्रेमिका से पूछा गया तो उसने कहा कि वह सन्नी के साथ लिव इन में रह रही है। उसने सन्नी की पत्नी पर मारपीट के भी आरोप लगाए। सन्नी की पत्नी व दूसरे रिश्तेदारों ने भी उसकी प्रेमिका पर उनसे मारपीट की बात कही। मौके पर पहुंचे PCR के ASI कुलविंदर सिंह ने कहा कि उन्हें कंट्रोल रूम में कॉल आई थी। इसके बाद वो यहां पहुंचे। सभी को लेकर थाने जा रहे हैं, वहीं अगली कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें