महंगी पड़ी शिकायत:लॉकडाउन में पति निकाल रहा था शराब, पुलिस को बताया तो रंजिश में पत्नी को बच्चों समेत मारपीट कर घर से निकाला

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जांच के बाद पति पर केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जांच के बाद पति पर केस दर्ज कर लिया है।

जालंधर में लॉकडाउन में पति घर में शराब निकाल रहा था। फिर पीने के बाद मारपीट करता था। इससे खफा पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर इसकी शिकायत कर दी। जिसकी रंजिश में पति ने पत्नी को चार बच्चों समेत मारपीट कर घर से निकाल दिया और घर को ताला लगा दिया। वह काफी देर तक इंतजार करते रहे लेकिन पति वापस नहीं लौटा। इसके बाद वो बच्चों को लेकर मायके आ गई और पुलिस को शिकायत कर दी। अब पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

1997 में हुई थी शादी, दुबई से लौटा था पति

पत्ती सोहल की रहने वाली दशविंदर कौर ने बताया कि उसकी शादी 1997 में लुधियाना के खडूर के रहने वाले गुरसेवक सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके 3 बेटी व एक बेटा हुआ। पति गुरसेवक पहले दुकान चलाता था, फिर दुबई चला गया। कुछ समय बाद वो इंडिया लौटा तो उन्हें परेशान करने लगा। पति उसके साथ मारपीट करता था और शराब के नशे में बच्चों पर भी अत्याचार करता था।

दुबई से भी नहीं देता था खर्चा, बच्चों की बनाई वीडियो

जब वह दुबई में था, तब भी घर के लिए सही ढंग से खर्चा नहीं दिया। दशविंदर ने आरोप लगाया कि पति उन्हें कहता था कि जब तक वो मर नही जाते, वह जुल्म करता रहेगा। पति ने बच्चाें को डरा-धमकाकर कुछ वीडियो भी बना ली। जिसके बाद वो कहता था कि अब कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

पुलिस को शिकायत के बाद बढ़े जुल्म

लॉकडाउन के वक्त वह घर में ही शराब निकालने लगा। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर कर दी। इसके बाद उसके जुल्म और बढ़ गए। वह कहने लगा कि शिकायत करके उसका क्या बिगाड़ लिया। इसके बाद वह उन्हें और मारने-पीटने लगा। फिर उसने सबको घर से निकाल दिया और घर को ताला लगाकर चला गया। जब वो देर तक घर नहीं लौटा तो वाे अपने मायके लौट आई। इसके बाद वो उन्हें लेने के लिए नहीं आया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।