पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेड जारी:हुसैन बाबा का नेटवर्क ब्रेक, चिट्टे की डिलीवरी देने जा रहा ड्राइवर गिरफ्तार

जालंधर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुभाष नगर के सर्बजोत उर्फ हुसैन बाबा को पकड़ने को रेड कर रही पुलिस
  • ड्राइवर को हर बार चिट्टे की डिलीवरी के लिए 5 हजार रुपए मिलते थे

देहात पुलिस के सीआईए स्टाफ-2 की पुलिस ने बड़े स्तर पर शहर और देहात एरिया में चिट्टे की सप्लाई देने वाले सुभाष नगर के सर्बजोत सिंह उर्फ हुसैन बाबा के नेटवर्क को ब्रेक कर उसके एक साथी को पकड़ कर 100 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने हुसैन बाबा की तलाश में रेड की, मगर वह पहले ही फरार हो चुका है। बाबा की तलाश में रेड की जा रही है।

थाना मकसूदां में इस बाबत एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी (डी) मनप्रीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि इंचार्ज पुष्पबाली को सूचना मिली थी कि सुभाष नगर का सर्बजोत सिंह उर्फ हुसैन बाबा चिट्टा बेचने का धंधा करता है। उसने डिलीवरी के लिए लड़के रखे हुए हैं। एसपी ने कहा कि एएसआई परविंदर सिंह ने पठानकोट रोड पर ट्रैप लगाकर एक्टिवा पर चिट्टे की डिलवरी देने जा रहे अमन नगर के रहने वाले अशोक कुमार टिंकू को पकड़ लिया।

उससे 100 ग्राम चिट्टा मिला। पूछताछ में अशोक ने माना कि वह मूल रूप से भोगपुर के वार्ड नंबर-1 का रहने वाला है। वह पेशे से ड्राइवर है। वह 6 महीने से हुसैन बाबा से जुड़ा है और बाबा के कहने पर उसकी बताई जगह पर चिट्टा की डिलीवरी देता आता है। हर डिलीवरी के बदले उसे पांच हजार रुपए मिलते थे। अशोक ने कहा कि बाबा ही बता सकता है कि चिट्टा कहां से आता है। एसपी ने कहा कि बाबा की तलाश में रेड की जा रही है।

कार डीलर 50 ग्राम चिट्टे का साथ अरेस्ट

पुलिस ने अमानतपुर मोड़ के पास से कार में आ रहे उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के रहने वाले 38 साल के गुरसेवक सिंह को पकड़ा है। आरोपी से 50 ग्राम चिट्टा मिला। पूछताछ में गुरसेवक ने माना कि वह उत्तराखंड में कार खरीदने बेचने का काम करता है। कामकाज बंद होने के कारण उसने चिट्टा बेचना शुरू कर दिया। आरोपी ने कहा कि वह नानू नामक तस्कर से चिट्टा खरीद कर बेचता है। वह डिलीवरी देने आया था। थाना मकसूदां में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा-21 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी ने कहा कि आरोपी को रिमांड पर लेकर गहराई से पूछताछ की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser