फिरंगी रेस्तरां में पुलिस की Raid:चल रहा था अवैध हुक्का बार, मैनेजर समेत चार काबू, चार हुक्के बरामद

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरंगी रेस्टोरेंट की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फिरंगी रेस्टोरेंट की फाइल फोटो

जालंधर शहर में चुनमुन मॉल स्थित फिरंगी रेस्टोरेंट में पुलिस ने नशे का अड्डे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट में रेड कर अवैध रूप से चलाई जा रही हुक्का बार पकड़ी। वहां हुक्का पी रहे तीन लोगों के साथ-साथ रेस्टोरेंट मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने यह रेड एक शिकायत के आधार पर की। पुलिस को किसी ने शिकायत की थी कि फिरंगी रेस्टोरेंट में नशे का धंधा चल रहा है। वहां आकर कुछ लोग हुक्का पीते हैं। रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चलाई जा रही है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पहले रेस्टोरेंट की रेकी करवाई और शिकायत की पुष्टि के बाद रेड की। पुलिस ने छापामारी कर रेस्टोरेंट से चार हुक्के भी बराम किए।

पुलिस ने रेस्टोरेंट से तीन लोगों विनय संधू निवासी गढ़ा मोहल्ला, प्रिंस निवासी अनूप एनक्लेव संसारपुर और रविंद्र निवासी बहराइच (उत्तर प्रदेश) को पकड़ा। यह तीनों रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का पिलाने का काम करते है।

पुलिस ने रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चलाने के आरोप में वहां के मैनेजर रितेश सहगल निवासी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हुक्का पीने वाले लोगों को भी डिटेन किया लेकिन उनके नाम सार्वजनिक नहीं किए।

पता चला है कि इस फिरंगी रेस्टोरेंट में हुक्का बार के साथ-साथ अन्य ड्रग परोसे जाने की शिकायत पहले भी कुछ लोगों ने सात नंबर थाने में की थी लेकिन पुलिस ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। अब जब जालंधर के पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत की गई तो उन्होंने टीम को रेड के निर्देश दिए।