पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थम नहीं रहा कोरोना का संक्रमण:जालंधर में 6 महीने के दुधमुंही बच्ची समेत 439 पॉजिटिव आए, 2 लोगों ने दम तोड़ा

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कोर्ट कांप्लेक्स में गुरुवार को जिला एवं सेशन जज रूपिंदरजीत चहल की अगुवाई में कोविड टेस्ट कैंप लगाया गया। जिसमें 31 ज्यूडिशियल अफसर व स्टाफ ने टेस्ट कराया। - Dainik Bhaskar
जिला कोर्ट कांप्लेक्स में गुरुवार को जिला एवं सेशन जज रूपिंदरजीत चहल की अगुवाई में कोविड टेस्ट कैंप लगाया गया। जिसमें 31 ज्यूडिशियल अफसर व स्टाफ ने टेस्ट कराया।

जिले में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है। गुरुवार को 6 महीने के दुधमुंही बच्ची समेत 439 मरीजों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। परिवार के मेंबरों के पॉजिटिव आने के बाद बच्ची का भी कोविड टेस्ट किया गया था। इनमें 40 मरीज दूसरे जिलों के रहने वाले हैं। इसके अलावा 2 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। सबसे चिंताजनक बात यह है कि कोरोना का संक्रमण अब शहर के पॉश इलाकों में फैल गया है और पूरा परिवार ही संक्रमित हो रहा है। गुरुवार को भी मास्टर तारा सिंह नगर, न्यू जवाहर नगर, अर्बन एस्टेट जैसे पॉश इलाकों में एक-एक परिवार के 4 से 5 मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

एक्टिव केस 3,166 और 3,393 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट का इंतजार

गुरुवार को जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की गिनती 3166 हो चुकी है। वहीं, 3,393 मरीज ऐसे हैं, जिनके कोविड के शक में सैंपल लिए गए हैं लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। जिले में अब कन्फर्म कोरोना केस 35,426 हो चुके हैं। जिनमें से 31,257 ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि 1003 लोग दम ताेड़ चुके हैं। सबसे ज्यादा 2196 मरीज घर में रहकर ही इलाज करा रहे हैं जबकि 50 मरीज सिविल अस्पताल व 6 मिलिट्री अस्पताल में भर्ती हैं। बाकी मरीज निजी अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें