पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Jalandhar, A 52 year old Student Continued To Commit Misdeeds With A 22 year old Mentally Challenged Youth; The Police Arrested, The Management Committee Took Out

गुरुद्वारा साहिब में मिली रिहायश में घिनौनी करतूत:जालंधर में 52 साल का पाठी 22 साल के दिमागी कमजोर युवक से करता रहा कुकर्म; पुलिस ने अरेस्ट किया, प्रबंधक कमेटी ने निकाला

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पाठी को अरेस्ट कर ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपी पाठी को अरेस्ट कर ले जाती पुलिस।

जालंधर में मशहूर गुरुद्वारा बाबा निहाल सिंह तल्हन में 52 साल का पाठी 22 साल के युवक से वहां मिली रिहायश में कुकर्म करता रहा। युवक दिमागी तौर पर कमजोर है और गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने के लिए जाता था। जब युवक ने अपने पिता को इसके बारे में बताया तो पूरा मामला उजागर हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत धार्मिक स्थल पर गलत काम करने के आरोप में धार्मिक भावनाएं आहत करने व कुकर्म का केस दर्ज कर पाठी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, इसका पता चलने के बाद गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कड़ा संज्ञान लिया। उन्होंने तुरंत आरोपी पाठी की सेवाएं समाप्त कर उसे वहां से निकाल दिया है।

साफ नहीं बोल पाता बेटा, 2-3 बार कर चुका कुकर्म

पतारा इलाके के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका बेटा 22 साल का है, लेकिन दिमागी तौर पर कमजोर होने की वजह से वह ऊंचा सुनता है। वह साफ बोल भी नहीं पाता। उसकी बात सबको समझ नहीं आती। हालांकि वह बचपन से उसे सुनते आ रहे हैं, इसलिए वो बेटे की बात को समझ जाते हैं। उसके बेटे ने उन्हें बताया कि उसके साथ कुकर्म किया गया है। यह एक बार नहीं बल्कि 2-3 बार हो चुका है।

बेटे को लेकर गुरुद्वारा साहिब गए तो आरोपी की पहचान हुई

वह बेटे को लेकर गुरुद्वारा साहिब में गए और वहां जाकर पता चला कि आरोपी पाठी सोहन सिंह है, जो गुरदासपुर जिले की बटाला तहसील के गांव डडियाला नजारा का रहने वाला है। पिता ने कहा कि उसके बेटे के सीधेपन का फायदा उठाकर आरोपी पाठी उसे गुरुद्वारा साहिब में मिली रिहायश वाले कमरे में ले जाता था और उसके साथ कुकर्म करता था। आरोपी ने न केवल अपराध किया, बल्कि गुरुद्वारे के भीतर ऐसा कुकृत्य कर धार्मिक स्थान की मर्यादा भी भंग की है।

आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश कर रहे, युवक का मेडिकल करा रहे : SHO

थाना पतारा के SHO इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी पाठी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है। वहीं, युवक का भी मेडिकल कराया जा रहा है, ताकि केस के साथ सबूत जोड़े जा सकें।

खबरें और भी हैं...