पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाशों की गुंडागर्दी:जालंधर में 100 रुपए के च्विंगम के पीछे चली गोलियां, रुपए मांगने पर ढ़ाबे में हुई फायरिंग

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV कैमरे में कैद हुए मारपीट करने वाले आरोपी। - Dainik Bhaskar
CCTV कैमरे में कैद हुए मारपीट करने वाले आरोपी।
  • CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात, पुलिस ने दर्ज किया केस

जालंधर के करतारपुर में 100 रुपए की च्विंगम के पीछे गोलियां चल गई। ढाबा मालिक के पैसे मांगने पर रात के वक्त पहुंचे हथियारबंद युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। युवकों की यह करतूत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी युवकों और उनके साथ मौजूद युवती के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। करतारपुर के DSP सुखपाल सिंह ने कहा कि केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने रेड शुरू कर दी है।

बदमाश बोले- पैसे नहीं देते, सीने में गोलियां निकाल देते हैं
करतारपुर में प्रीत वैष्णो ढाबा चलाने वाले मनजीत सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे 8-9 युवक और एक युवती उनके ढाबे के भीतर आए। काउंटर पर नौकर बैठा हुआ था। उनमें से एक युवक ने 100 रुपए की च्विंगम मांगी। जब रिंकू ने उससे पैसे मांगे तो वे गालियां देने लगे। उन्होंने रिंकू को धमकाया कि वो पैसे नहीं देते, सीने में गोलियां निकाल देते हैं। ढाबा मालिक लाडा ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वो उनसे ही झगड़ने लगे।

स्टाफ ने पीछा कर पकड़ने की कोशिश की तो चलाई गोलियां
यह देख स्टाफ ने बीच-बचाव किया। इसके बाद वो भाग निकले। स्टाफ ने पीछा कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो एक युवक ने 2 फायर कर दिए। इसके बाद उससे गोली नहीं चली तो ढाबा मालिक ने स्टाफ से उसे पकड़ने को कहा। यह सुनकर वह बाहर खड़ी अपनी कार से बेसबॉल व दातर लेकर हमला करने आ गए। जिसे देख उसके नौकर पीछे हट गए, लेकिन ढाबा मालिक का बेटा रिंकू उनके हाथ आ गया। आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद 6-7 लड़के पैदल ही दियालपुर की तरफ भाग निकले जबकि एक लड़की व दो लड़के बाइक पर बैठकर भाग निकले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser