पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Jalandhar, Husband Of Instagram Star Swallowed Poison Including 5 And 6 Year Old Son And Daughter, Father And Daughter Died, Son's Condition Critical

बिना तलाक 'फैन' से दूसरी शादी रचा धमकाने लगी पत्नी:जालंधर में इंस्टाग्राम स्टार के पति ने 5 व 6 साल के बेटा-बेटी समेत जहर निगला, बाप-बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जालंधर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक जसप्रीत सिंह, उसकी पत्नी अमनदीप कौर, बेटा सहजप्रीत व बेटी मनरूप। - Dainik Bhaskar
मृतक जसप्रीत सिंह, उसकी पत्नी अमनदीप कौर, बेटा सहजप्रीत व बेटी मनरूप।

जालंधर में इंस्टाग्राम (INSTAGRAM) पर डांस वीडियो स्टार पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने दो छोटे बच्चों समेत जहर निगल लिया। उसने पहले दोनों बच्चों को सल्फास दी और फिर खुद भी खा ली। जिससे पति व 5 साल की बेटी की मौत हो गई जबकि 6 साल का बेटा अस्पताल में जिंदगी व माैत से जूझ रहा है। उसकी पत्नी ने बिना तलाक के ही दूसरी शादी रचा ली थी। पुलिस ने थाना नूरमहल में आरोपी पत्नी व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

8 साल पहले हुई शादी, इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो डालती थी पत्नी

नूरमहल के गांव पंडौरी जगीर के हरदीप सिंह ने बताया कि उसके भाई जसप्रीत सिंह की 8 साल पहले अमनदीप कौर से शादी हुई थी। जिसके बाद उनके दो बच्चे बेटा सहजप्रीत (6) और बेटी मनरूप (5) पैदा हुए। अमनदीप कौर इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो बनाकर डालती रहती थी। वहीं, उसकी किसी युवक से पहचान हुई और 2 साल पहले व पति व बच्चों को छोड़कर चली गई।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद रचा ली दूसरी शादी, तलाक देने के लिए धमकाने लगी

इंस्टाग्राम पर उसके डांस वीडियो की खुलकर तारीफ में लाइक व कमेंट करने वाले फैन बने युवक से उसकी दोस्ती हो गई। जिसके बाद उसने उसी के साथ दूसरी शादी रचा ली। शादी के बाद वह जसप्रीत पर तलाक देने के लिए दबाव डालने लगी। बच्चों के भविष्य को देखते हुए जसप्रीत इससे इन्कार करता रहा। उन्होंने परिवार वालों से भी बात की तो सब कहने लगे कि उसे समझा-बुझाकर वापस ले आएंगे। हालांकि इसके बावजूद वह घर नहीं लौटी। इसके बाद वह जसप्रीत को धमकाने लगी। इन धमकियों से जसप्रीत काफी आहत रहने लगा।

खेत में बने कुएं पर जाकर पहले बच्चों को सल्फास खिलाई, फिर खुद निगली

पत्नी की बेवफाई व धमकियों से तंग जसप्रीत अपने दोनों बच्चों मनरूप व सहजप्रीत को खेत में बने कुएं पर ले गया। वहां उसने पहले दोनों बच्चों को सल्फास खिलाई और फिर खुद भी खा ली। इसके बाद तीनों वहां बेसुध हो गए। घर वालों को पता चला तो उन्हें नकोदर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जसप्रीत और बेटी पहली क्लास में पढ़ रही मनरूप की बुधवार सुबह के वक्त मौत हो गई। वहीं, दूसरी क्लास में पढ़ने वाले सहजप्रीत की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

पत्नी, उसकी मां व साथी के खिलाफ केस दर्ज

थाना नूरमहल के SHO गुरिंदरजीत सिंह नागरा ने कहा कि मृतक के पिता हरी सिंह के बयान लेने के बाद आरोपी पत्नी जसप्रीत कौर, उसके साथी उदय शर्मा व उसकी मां राजवंत कौर के खिलाफ मरने के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...