• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Jalandhar, Snatching The Woman's Purse And Running Away, The Youths Were Chased By The Snatchers; Handed Over To Police

दिनदहाड़े वारदात पड़ी भारी:जालंधर में महिला का पर्स छीनकर भाग रहे थे स्नेचरों को युवकों ने पीछा कर दबोचा; पुलिस को सौंपे गए

जालंधर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आरोपियों से अब इलाके में हुई दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस आरोपियों से अब इलाके में हुई दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो
  • शाहकोट में हुई वारदात, मोटरसाइकिल व बोलेरो सवार युवकों ने की मदद, आरोपियों पर केस दर्ज

शाहकोट में दिनदहाड़े महिला का पर्स छीनना दो स्नेचरों को भारी पड़ गया। महिला के पति के शोर मचाने पर मोटरसाइकिल व बोलेरो गाड़ी सवार युवकों ने उनका पीछा किया और शाहकोट से बाहर निकलने से पहले ही दबोच लिया। दोनों स्नेचरों को शाहकोट पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बहन को लोहड़ी देने जा रहा था तो हुई वारदात

लोहिया के गांव कंग खुर्द के नच्छत्तर सिंह ने बताया कि वह पत्नी नीतू के साथ मोटरसाइकिल पर बहन तोशी रानी निवासी काकड़ा कलां को लोहड़ी देने के लिए जा रहा था। जब वह कुछ सामान लेने के लिए शाहकोट बाजार में कपड़े की दुकान पर रुके। अभी वह मोटरसाइकिल का स्टैंड लगा ही रहे थे कि एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और उनकी पत्नी के हाथ में पकड़ा पर्स छीनकर भाग निकले। पर्स में मोबाइल व 600 रुपए की नकदी थी।

महिला के पति को पैदल भागते देख मदद को आगे आए युवक

यह देख नच्छत्तर सिंह ने पैदल ही उनका पीछा शुरू कर दिया और जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में पीछे से मोटरसाइकिल पर कुछ युवक आ रहे थे, उन्होंने पर्स छीनकर भागे युवकों का पीछा शुरू कर दिया। रास्ते में एक बोलेरो चालक को भी इसका पता चला तो उसने भी युवकों के पीछे बोलेरो गाड़ी लगा दी और दोनों को आगे जाकर पकड़ लिया। इसके बाद दुकान से मोटरसाइकिल लेकर नच्छत्तर सिंह भी वहां पहुंचे। मौके पर शाहकोट पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस ने आरोपी हिरासत में लिए, मोटरसाइकिल भी जब्त

इसके बाद पर्स छीनने वाले आरोपियों जसकरन पुत्र सूबा निवासी वाड़ा बुध सिंह लोहिया और करनदीप पुत्र हरभजन सिंह निवासी वार्ड 6, मोहल्ला वाल्मीकि लोहिया को पुलिस के हवाले कर दिया। स्नेचिंग में इस्तेमाल मोटरसाइकिल नंबर PB67B4929 को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपियों से छीना हुआ पर्स भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस अब उनसे पूछताछ कर इलाके में स्नेचिंग की दूसरी वारदातों का सुराग लगाने में जुटी हुई है।