• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Jalandhar, The Mercedes Owner Committed Hooliganism, Also Broke 4 Vehicles, Threatened To Kill Him If The Police Complained

बंपर फिट करने में देरी की तो गैरेज में तोड़फोड़:जालंधर में भड़के मर्सिडीज मालिक ने की गुंडागर्दी, 4 गाड़ियां भी तोड़ीं, पुलिस कंप्लेंट करने पर जान से मारने की धमकी

जालंधर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने गैरेज में रखी गाड़ियों को तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
आरोपी ने गैरेज में रखी गाड़ियों को तोड़ दिया।

जालंधर में एक मर्सिडीज मालिक ने गैरेज में तोड़फोड़ कर डाली। उसने मैकेनिक काे कार का बंपर फिट करने को दिया था। उसमें देरी हुई तो वो भड़क उठा। पहले उसने कृपाण निकालकर धमकाया। इसके बाद गुस्से में आकर गैरेज में खड़ीं 4 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। यही नहीं, गैरेज में रखा 30 हजार का कैश भी लेकर चला गया। गैरेज मालिक ने जब पुलिस को इसकी शिकायत दी तो आरोपी धमकाने लगा। फिलहाल रामा मंडी पुलिस ने गैरेज मालिक के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सूर्या एनक्लेव अंडरपास में बिट्‌टू गैरेज के मालिक बिट्‌टू ने बताया कि डेढ़ महीने पहले उसे डेरे वाले एक व्यक्ति ने अपनी मर्सिडीज का बंपर रिपेयर करने को दिया था। बाद में उसने कहा कि उसे प्लास्टिक नहीं बल्कि लोहे का बंपर लगवाना है। उसने नया बंपर बनवा दिया और अपने साथी के गैरेज में उसे पेंट करने के लिए दे दिया। डेढ़ महीने में उसे 3 बार फोन किया लेकिन मालिक नहीं आया।

मामले की जानकारी देता गैरेज मालिक बिट्टू।
मामले की जानकारी देता गैरेज मालिक बिट्टू।

अचानक आकर बंपर फिट करने को कहा, काम करवाते हुए भी झगड़ता रहा
बुधवार को अचानक गाड़ी मालिक का फोन आया। उसने कहा कि उसे तुरंत बंपर फिट करवाना है। बिट्‌टू ने कहा कि उस समय गैरेज में उसके पास कर्मचारी नहीं थे तो उसने गुरूवार यानी आज बुला लिया। जब आरोपी शाम को पहुंचा तो उस वक्त वह किसी दूसरी गाड़ी का काम कर रहा था। वह भड़क गया और धमकाने लगा। वह उसकी कार समेत दोस्त के गैरेज पर ले गया। वहां बंपर फिट करवाते हुए भी वो झगड़ता रहा। वहां से वो हाथ जाेड़कर अपनी दुकान पर आ गया। आरोपी वहां आकर फिर उससे झगड़ने लगा।

मालिक मार्केट गया तो गैरेज में खड़ी गाड़ियां तोड़ दी
इसके बाद वह मार्केट चला गया। पीछे से आरोपी ने उसकी दुकान के कर्मचारियों से मारपीट की। वहां खड़ी गाड़ियों का नुकसान कर दिया। बिट्‌टू ने कहा कि उसका करीब सवा लाख का नुकसान हो गया। उसने पुलिस को पूरे मामले की शिकायत कर दी है। हालांकि इसके बाद भी आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

खबरें और भी हैं...