• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In The Middle Of The Night, Two Bike Riders Broke The Glass Of Several Vehicles Parked Outside Houses In Jalandhar, CCTV Incident

चोरी नहीं सिर्फ सीनाजोरी:आधी रात को बाइक सवार दो युवकों ने जालंधर में घरों के बाहर खड़ी कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, सामान नहीं चुराया

जालंधर2 वर्ष पहले
घटना की जांच करती पुलिस।
  • वारदात CCTV में कैद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अली मोहल्ला इलाके में सोमवार रात को बाइक सवार दो युवकों ने घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। ज्यादातर गाड़ियों से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। कार तोड़ने वाले बाइक सवार CCTV कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने इसकी फुटेज कब्जे में ले ली है। कार मालिकों के बयान दर्ज कर अब युवकों की तलाश की जा रही है।

शेखां बाजार के रहने वाले सुखजीत सिंह ने बताया कि सोमवार रात 9.30 बजे वह घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर चले गए। मंगलवार सुबह 5 बजे जब बड़े भाई सैर करने के लिए गए तो देखा कि गाड़ी के शीशे टूटे हुए हैं। गाड़ी में फोन था, जिसे वो ले गए हैं। हरमिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने रात को गाड़ी खड़ी की थी। सुबह उठे तो देखा कि गाड़ी का अगला व साइड के शीशे तोड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि गाड़ी से कोई सामान चोरी नहीं हुआ लेकिन शीशे तोड़ने के साथ बोनट को भी नुकसान पहुंचाया गया है।

ASI गुरदीप सिंह ने कहा कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि काफी गाड़ियों के शीशे तोड़कर नुकसान पहुंचाया गया है। अभी 5 गाड़ियों के बारे में रिपोर्ट मिल गई है। पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में ली है और आरोपियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी से सामान चोरी करने की बात को वैरिफाई कर हैं।

पहले प्रीत नगर में हुई थी वारदात तो शरारत निकली

इससे कुछ दिन पहले प्रीत नगर में भी इसी तरह घर के बाहर गली में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे। पुलिस ने जब आरोपियों को गिरफ्तार किया तो यह उनकी शरारत निकली। युवकों का कहना था कि उनका चोरी का इरादा नहीं था, वैसे ही गाड़ियों के शीशे तोड़े।