पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाकी पर सवाल:जेल में बंद अफीम तस्कर की मंगेतर का ASI पर आरोप, संबंध न बनाने पर केस दर्ज करने की धमकी दे रहा

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कमिश्नरेट पहुंची मंगेतर। - Dainik Bhaskar
पुलिस कमिश्नरेट पहुंची मंगेतर।

जेल में बंद अफीम तस्कर की मंगेतर ने जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के थाना भार्गव कैंप में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर (ASI) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि ASI उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा है। ऐसा न करने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। गुरुवार को मंगेतर शिकायत लेकर DCP के पास पहुंची। DCP ने कहा कि अगर मंगेतर कोई सबूत दे तो पुलिस जरूर इस मामले की जांच करेगी। ASI विजय कुमार ने भी आरोपों को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि न तो वो इस लड़की को जानते हैं और न ही इसे कभी देखा है।

पुलिस कमिश्नरेट पहुंची मनदीप ने कहा कि 19 मई को उसकी शादी होनी थी। उसके हाथ में मेहंदी लगी थी। इसके दो दिन पहले ही पुलिस ने उसके पति को अरेस्ट कर लिया। उसने कहा कि उसके मंगेतर राजबीर को जानबूझकर फंसाया गया है। इसमें उसने अपनी महिला परिजन पर आरोप लगाए। उसने कहा कि ASI विजय कुमार ने उसी महिला के साथ मिलकर उसके मंगेतर को फंसाया है।

DCP इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने राजबीर व उसकी मां को 505 ग्राम अफीम, एक देसी पिस्तौल व 95 हजार की ड्रग मनी के साथ पकड़ा था। इसके बाद आरोप लगा रही मंगेतर का अपनी महिला परिजन से झगड़ा हुआ था। उस मामले में ASI विजय कुमार ने दोनों के खिलाफ 7/51 की कार्रवाई की थी। उन्होंने कहा कि बाकी आरोपों के बारे में जांच कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...