पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहले सीना जोरी, फिर चोरी:जालंधर में गैस एजेंसी मालिक की कार के पीछे बाइक से मारी टक्कर, वो नीचे उतरे तो अंदर से 95 हजार ले उड़े

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जालंधर में गैस एजेंसी के मालिक को चोरी के अनोखे तरीके का शिकार होना पड़ा। चोर ने पहले उनकी कार को बाइक से पीछे टक्कर मारी। जब सबका ध्यान एक्सीडेंट की तरफ था तो उनकी कार के अगले दरवाजे में रखी गैस एजेंसी की सेल के 95 हजार रुपए लेकर भाग निकले। मामले की पोल तब खुली, जब उन्होंने एक्सीडेंट वाली जगह के सामने लगी CCTV फुटेज देखी। अब पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एजेंसी से घर लौटते वक्त बाइक सवार ने पीछे मारी टक्कर

कपूरथला जिले के फगवाड़ा में गोगना गैस एजेंसी के मालिक जसनीव सिंह साहनी ने बताया कि वह रोजाना आदर्श नगर स्थित घर से गैस एजेंसी जाते हैं और फिर शाम 6 बजे लौट आते हैं। बीते दिन भी शाम को 6 बजे वह रोज की तरह गैस एजेंसी बंद कर ब्रीजा कार PB08DR-6270 पर घर लौट रहे थे। जब वह अवतार नगर की गली नंबर 8 के नजदीक शमशेर संस आयरन स्टोर के पास पहुंचे तो करीब 6.24 का वक्त हो गया था। तभी अचानक पीछे से बाइक पर एक युवक आया और उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने तुरंत कार रोकी और नीचे उतरकर देखा तो बाइक का अगला हिस्सा टूट गया था। वहां एक्सीडेंट की वजह से काफी लोग इकट्‌ठा हो गए। वह भी अपना टूटा बंपर देखने लगे।

बाइक सवार बोला, गलती मेरी और उन्हें जाने को कहा

इसके बाद उक्त युवक ने अपना टूटा मोटरसाइकिल उठाया और उसे सड़क किनारे ले गया। वो उसके पास पहुंचा तो युवक कहने लगा कि गलती उसकी है। कोई बात नहीं, वो वहां से चले जाएं। गैस एजेंसी मालिक के मुताबिक वो अपनी कार में बैठे और घर की तरफ चल पड़े। थोड़ी दूर जाने पर उन्होंने देखा कि उनकी कार के दाएं दरवाजे में पानी की बोतल रखने वाली जगह पर रखा काले रंग का कैश वाला लिफाफा गायब है। जिसमें उनकी गैस एजेंसी की सेल के 95 हजार रुपए थे।

कैश का लिफाफा गायब था तो वो वापस लौटे, तब तक वो हो चुके थे फरार

लिफाफा नहीं मिला तो वो तुरंत उसी जगह पर गए, जहां उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था। जब वो वहां पहुंचे तो बाइक सवार वहां से जा चुका था। जब उन्होंने शमशेर संस आयरन स्टोर के CCTV फुटेज चैक किए तो देखा कि जिस बाइक सवार का एक्सीडेंट हुआ था, उसने वो लिफाफा उठाया और अपने साथी के साथ उसे लेकर चला गया। उन्होंने संभावना जताई कि जब एक्सीडेंट के बाद वो अपना बंपर चैक कर रहे थे तो दूसरे साथी ने कार के दरवाजे से कैश का लिफाफा निकालकर किनारे पर फेंक दिया और उनके जाते ही उठाकर चलते बने।