पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेल गारद की लापरवाही:जालंधर कोर्ट कांप्लेक्स के बख्शीखाने के अंदर पेशी पर लाए दो युवक भिड़े, बाहर परिजनों के बीच हुई मारपीट

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • क्रॉस केस होने के बावजूद दोनों को एक ही दिन एक टाइम पर पेशी पर लाई पुलिस

जेल गारद की बरती लापरवाही से सोमवार को पेशी के लिए जेल से लाए दो हवालाती कोर्ट कांप्लेक्स के बख्शीखाने में आपस में भिड़ गए। यह देखकर बाहर खड़े उनके परिजन भी आपस में मारपीट करने लगे। इससे वहां हड़कंप मच गया। कोर्ट कांप्लेक्स में झगड़ा होते देख वहां मौजूद जेल गारद के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में अंदर हवालातियों व बाहर लड़ रहे उनके परिजनों को छुड़ाया गया। इस घटना में चोरी के आरोपी में पकड़ा गया आरोपी जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ क्रॉस केस होने के बावजूद पुलिस उन्हें एक ही टाइम पर पेशी के लिए ले आई, जिस वजह से यह झगड़ा हुआ। पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पहले एक-दूसरे को घूरते रहे, फिर कर करने लगे आपस में मारपीट

पुलिस के मुताबिक जख्मी हुए मनजिंदर निवासी अर्जुन नगर को चोरी के केस में पकड़ा गया है जबकि दूसरे आकाशदीप निवासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के खिलाफ बस्ती इलाके में मारपीट का केस दर्ज है। दोनों ही जेल में बंद हैं। सोमवार को आपस में पुरानी रंजिश होने के बावजूद पुलिस दोनों को पेशी के लिए एक ही टाइम पर ले आई। जैसे ही दोनों को पुलिस ने बख्शीखाने में बंद किया तो पहले वह एक-दूसरे को घूरते रहे और फिर आकाशदीप ने मनजिंदर से मारपीट शुरू कर दी। यह देख बाहर खड़े उनके परिजन भी आपस में मारपीट करने लगे। जिन्हें वहां मौजूद पुलिस गारद ने छुड़ाया और स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी।

मारपीट करने वाले पर केस दर्ज

मामले की सूचना मिलने पर थाना नई बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने मारपीट से जख्मी हुए चोरी के आरोपी मनजिंदर का अस्पताल में उपचार करवाया। वहां से चोट की रिपोर्ट तैयार करवाने के बाद आकाशदीप के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...