पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर की घटना:फुटबॉल फैक्ट्री में सुबह-सुबह लगी आग; मालिक का कहना-आग लगी नहीं, लगाई गई

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर की बस्ती दानिशमंदा में फुटबॉल फैक्ट्री में लगी आग, जिस पर दमकल की कई गाड़ियों ने काबू पाया। फैक्ट्री मालिक का कहना है कि आग लगाई गई है। - Dainik Bhaskar
जालंधर की बस्ती दानिशमंदा में फुटबॉल फैक्ट्री में लगी आग, जिस पर दमकल की कई गाड़ियों ने काबू पाया। फैक्ट्री मालिक का कहना है कि आग लगाई गई है।
  • जालंधर के बस्ती दानिशमंदा इलाके में सुबह 6 बजे की घटना, धुआं निकलते देख फैक्ट्री मालिक को किया लोगों ने फोन
  • मौके पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक बल्लू ने कहा-करीब 20 लाख का नुकसान, पुलिस को दी जाएगी मामले की शिकायत

जालंधर में सोमवार सुबह एक फुटबॉल फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इससे पहले फैक्ट्री में कई लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। फैक्ट्री के मालिक का कहना है कि आग लगी नहीं, बल्कि किसी ने जान-बूझकर लगाई है। साथ ही पुलिस में भी शिकायत दिए जाने की बात कही है।

घटनास्थल पर मौजूद इलाके के लोग।
घटनास्थल पर मौजूद इलाके के लोग।

घटना शहर के बस्ती दानिशमंदा इलाके की है। यहां सोमवार सुबह 6 बजे एक फुटबॉल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। धुआं निकलते देखकर लोगों ने फैक्ट्री मालिक को फोन करके सूचना दी। जब तक फैक्ट्री मालिक बल्लू वहां पहुंचे, तब तक लपटें उठना शुरू हो चुकी थी। आनन-फानन में बल्लू ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

बल्लू का कहना है कि घटना से पहले उनकी फैक्ट्री में करीब 20 लाख रुपए का सामान था। आग लगने से सब जलकर राख हो गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें