पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्लौर में मिली थी लाश:हाइवे जाम करने पर टूटी जालंधर पुलिस की नींद, रात 2.50 बजे दर्ज किया कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द करने का केस

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर सोमवार रात की है, जब मृतक के परिजनों ने हाइवे जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर सोमवार रात की है, जब मृतक के परिजनों ने हाइवे जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी।
  • पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो नाराज परिजन ने फिल्लौर में किया था रोष प्रदर्शन

कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द करने के मामले में परिजन के हाइवे जाम करने के बाद जालंधर रूरल पुलिस की नींद खुली और रात 2.50 बजे केस दर्ज करना पड़ा। मामला फिल्लौर का है, जहां 1 जनवरी से गायब युवक का शव रेलवे ट्रैक के नजदीक से मिला था। इस मामले में पहले पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो सोमवार देर शाम लोगों ने लुधियाना, जालंधर, नूरमहल व नवांशहर जाने वाले चारों तरफ जाम लगा दिया।

हालांकि, परिजन ने पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि अगर हत्यारों की गिरफ्तारी न हुई तो वो फिर से प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। वहीं, फिल्लौर पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि पुलिस लगातार हर तरीके से मामले को सुलझाने में लगी हुई है। जल्द ही हत्यारों को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रोज की तरह काम पर गया था फगवाड़ा

फिल्लौर में युवराज बुटीक चलाने वाले हंसराज निवासी मोहल्ला रविदासपुरा अकलपुर रोड फिल्लौर वार्ड 2 ने बताया कि उनका भतीजा हरमेश कुमार 28 दिसंबर से फगवाड़ा में कुमारा इंटीरियल डेकोरेटिव की दुकान पर फगवाड़ा के मोहल्ला बेदिया में काम कर रहा था। इससे पहले भी वो 7-8 महीने से फगवाड़ा में ही काम कर रहा था। 1 जनवरी को भी वह रोजाना की तरह काम पर गया था।

पत्नी से आखिरी बार 5 बजे हुई बात, 6 बजे के बाद बंद हो गया मोबाइल

नए साल के दिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी सुमन ने उसे 5 बजे से पहले फोन किया था। तब हरमेश ने कहा था कि वो फगवाड़ा से चलने वाला है। 6 बजे के बाद हरमेश का नंबर बंद आने लगा। हरमेश के घर वापस न आने पर 4 जनवरी को उन्होंने कपूरथला जिले के थाना सिटी फगवाड़ा में अपहरण का केस दर्ज करवा दिया। इसके बाद वह अपने स्तर पर भी हरमेश की तलाश करते रहे।

गर्दन के नीचे व छाती के ऊपर गहरे जख्म, दूसरी जगह कत्ल कर लाश यहां फेंकी

चाचा हंसराज ने बताया कि सोमवार को वह घर पर मौजूद थे, तभी उन्हें किसी ने बताया कि उनके भतीजे हरमेश की लाश बस स्टैंड फिल्लौर के पास जालंधर से जाने वाली बसों के रुकने वाली जगह पर बने पुल से 100 गज रेलवे गार्डर व अन्य सामान के बीच पड़ी है। वह तुरंत भतीजे बलविंदर कुमार के साथ वहां पहुंचे।

हंसराज ने कहा कि जब वो मौके पर पहुंचे तो देखा की लाश उनके भतीजे हरमेश की ही थी। उसकी गर्दन के नीचे व छाती के ऊपर गहरे जख्म थे। इसके अलावा शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी चोटों के निशान थे। उन्होंने कहा कि उनके भतीजे की कहीं और हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के मकसद से यहां फेंक दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें