पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व यूथ कांग्रेस प्रधान रिंकू सेठी फिर चर्चा में:खुद को SSP का भाई बताने वाले पर मारपीट का आरोप, जालंधर के ACP के गनमैनों ने भी दिया साथ

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूथ कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी। - Dainik Bhaskar
यूथ कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी।

जालंधर में कांग्रेस के पूर्व यूथ प्रधान रिंकू सेठी फिर चर्चा में है। इस बार रिंकू ने सैर करते वक्त एक युवक पर उनके साथ बदसलूकी व मारपीट का आरोप जड़ा है। उसने आरोप लगाया कि जालंधर के ACP के गनमैन भी उसके साथ थे। इस मामले में रविंदरपाल सिंह उर्फ रिंकू सेठी ने CCTV फुटेज के साथ जालंधर हाइट्स पुलिस चौकी को शिकायत दर्ज कराई है।

जालंधर हाइट्स पार्ट वन में रहने वाले रिंकू सेठी ने कहा कि सोमवार रात 7.30 बजे वह घर के पास सैर कर रहे थे। इस दौरान खुद का नाम राजा धालीवाल बताने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें रोका। उसने बदसलूकी की तो रिंकू ने उसका विरोध जताया। इसके बाद उक्त युवक ने खुद को एक SSP का भाई बाते हुए कहा कि रिंकू ने हाईकोर्ट में रिट दायर की है। उसे वापस ले ले। उसने कहा कि खुद को राजा धालीवाल बता रहे उस शख्श के साथ शहर के ACP सेंट्रल हरसिमरत सिंह के 3 गनमैन भी थे।

हुल्लड़बाजी सुन सुलझाने गए थे गनमैन : ACP

इस बारे में ACP सेंट्रल हरसिमरत सिंह ने कहा कि उनके गनमैन फ्लैट्स के अंदर हुल्लड़बाजी सुनकर उसे सुलझाने के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि रिंकू सेठी के पास भी सरकारी गनमैन है। अगर ऐसी कोई बात होती, तो उनके गनमैन उनके बचाव के लिए आगे बढ़ सकते थे। उन्होंने कहा कि अपना केस मजबूत करने के लिए वह इस तरह के आरोप लगा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें