पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar's DD Khosla Transport Driver Missing, Truck Sent To Phillaur, Unclaimed Found In Nawanshahar, 77 Sacks Of Manure Also Reduced

पुलिस के पास पहुंचा मामला:जालंधर की DD खोसला ट्रांसपोर्ट का ड्राइवर गायब, फिल्लौर भेजा ट्रक नवांशहर में लावारिस मिला, 77 बोरी खाद भी कम

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस डीडी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस डीडी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

जालंधर की दमोरिया पुल के पास स्थित डीडी खोसला ट्रांसपोर्ट का ड्राइवर अचानक गायब हो गया। उसे फिल्लौर में DAP खाद की डिलीवरी देने के लिए भेजा गया था। इसके बाद ट्रक तो नवांशहर के राहों शहर में मिल गया लेकिन उसमें से 77 बोरी खाद कम मिली। फिलहाल पुलिस ने ट्रांसपोर्ट मैनेजर की शिकायत पर ड्राइवर के खिलाफ ही विश्वासघात का केस दर्ज कर लिया है।

7 साल से काम करता था ड्राइवर, डिलीवरी नहीं पहुंची तो हुआ खुलासा

दमोरिया पुल स्थित डीडी खोसला ट्रांसपोर्ट के मैनेजर परमजीत सिंह ने बताया कि वह ऑर्डर के मुताबिक माल की सप्लाई करते हैं। उनके पास करीब 7 साल से दौलतपुरी का रहने वाला रमजान ड्राइवर का काम करता है। वह ट्रक नंबर PB08AU8477 चलाता है। 14 अप्रैल को उनकी ट्रांसपोर्ट से रमजान इस ट्रक में 350 बोरे DAP खाद लाेड कर फिल्लौर की चेतिंदर ट्रेडिंग कंपनी को डिलीवरी देने निकला था। इसके बाद उन्होंने चेतिंदर ट्रेडिंग कंपनी से संपर्क किया तो पता चला कि उन्हें खाद की डिलीवरी मिली ही नहीं है। रमजान ट्रक लेकर वहां पहुंचा ही नहीं।

लावारिस खड़ा मिला ट्रक

उन्होंने अपने स्तर पर रमजान व खाद लदे ट्रक की तलाश की लेकिन पहले कोई पता नहीं चला। अब उनका ट्रक नवांशहर जिले में राहों शहर में बरामद हो गया। ट्रक वहां लावारिस हालत में खड़ा था। जब उन्होंने खाद की चेकिंग की तो उसमें सिर्फ 273 बोरियां ही खाद थी। 77 बोरियां खाद उसमें से गायब थी। उन्होंने आरोप लगाया कि ड्राइवर रमजान ने ही उनके यहां से खाद की बोरियां गायब की हैं और अब उसका भी कोई पता नहीं चल रहा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी।

खबरें और भी हैं...