पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मालिक से झगड़े का बदला:जालंधर की जेबीएल ऑटो डील कर्मचारी को जातिसूचक शब्द कह दी जान से मारने की धमकी, SC/ST एक्ट का पर्चा

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कर्मचारी ने पुलिस को इसकी शिकायत दी, जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
कर्मचारी ने पुलिस को इसकी शिकायत दी, जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया है। - प्रतीकात्मक फोटो

जालंधर की जेबीएल ऑटो डील मालिक से रंजिश के बदले एक आरोपी ने उनके कर्मचारी को जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित कर्मचारी ने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ SC/ST एक्ट और IPC की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

दुकान के बाहर खड़ा था, अचानक आकर धमकाने लगा

जालंधर की जेबीएल ऑटो डील में काम करने वाले रैणक बाजार सब्जी मंडी के रहने वाले सोनू गिल ने बताया कि बीती 2 अप्रैल को सुबह करीब 9.45 बजे वह दुकान के बाहर खड़े थे। इसी दौरान सुराजगंज उच्चा का रहने वाला वरिंदर भाटिया वहां आया। वह उनकी दुकान के पीछे ही रहता है। उसने दुकान पर आकर उसे जातिसूचक शब्द कहे और देख लेने की धमकी दी।

मालिक से रंजिश की वजह से बार-बार देता है धमकी

सोनू गिल ने बताया कि आरोपी वरिंदर भाटिया उनकी दुकान के मालिक सुखदेव सभ्रवाल के साथ भी घास मंडी चौक बस्ती शेख में झगड़ा कर चुका है। उसी झगड़े की रंजिश रखते हुए वह बार-बार धमकी देता रहता है। सोनू गिल ने कहा कि जब उसके साथ यह वाकया हुआ तो उस वक्त फ्रैंड कालोनी रेडिसन एनक्लेव के रहने वाले प्रदीप शर्मा व प्रताप नगर बूटा पिंड के राजीव कुमार भी उसके साथ थे।

खबरें और भी हैं...