पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध कॉलोनी:कादियां धालीवाल में अवैध कॉलोनी में हो रहा निर्माण जेडीए ने गिराया

जालंधर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम के चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार की हिदायत के बाद जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी प्रशासन ने अवैध काॅलोनी पर कार्रवाई का अभियान शुरू कर दिया है। वीरवार को लगातार दूसरे दिन भी जेडीए की मुख्य प्रशासक बबिता कलेर के निर्देश पर रेगुलेटरी अथॉरिटी की टीम ने पिंड धालीवाल कादियां में बन ही अवैध काॅलोनी पर डिच चलाई। कार्रवाई करने गई जेडीए टीम का काॅलोनी काट रहे लोगों ने विरोध भी किया, बाद में थाना लांबड़ा पुलिस को साथ लेकर कार्रवाई की गई। इस दौरान टीम ने काॅलोनी में हो रहे निर्माण की दीवार के साथ ही सड़क और सीवरेज-पानी के लिए डाली जा रही पानी की लाइन को भी ध्वस्त कर दिया। मुख्य प्रशासक का कहना है कि शुक्रवार को भी टीम की कार्रवाई जारी रहेगी।

वैसे सुरेश कुमार ने कैंट हलके में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर मौजूद बबिता कलेर से कहा था कि जेडीए के दायरे में करीब 35 काॅलोनियां काटे जाने की सूचना है, जिस पर कार्रवाई करने के साथ ही कॉलोनाइजरों को काॅलोनी रेगुलर कराने के लिए सिस्टम में लेकर आएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें