पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगरेप का मामला:खान का 2 दिन का रिमांड, आशीष-इंद्र की आज पेशी

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अरशद खान को रिमांड के बाद अदालत से बाहर लाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
अरशद खान को रिमांड के बाद अदालत से बाहर लाती पुलिस।
  • आशीष, इंद्र के सामने सवाल किए तो अरशद खान नहीं दे पाया जवाब

मॉडल टाउन स्थित क्लाउड स्पा सेंटर गैंगरेप में पकड़े गए इंटीरियर डेकोरेशन कारोबारी अरशद खान को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया। पुलिस ने कहा कि 15 साल की लड़की से स्पा सेंटर में गैंगरेप में आरोपी भी शामिल था। पुलिस पूछताछ करना चाहती है कि वह 16 दिन तक कहां पर रहा और मुख्यारोपी आशीष से उसके क्या संबंध हैं। अदालत ने खान को दो दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने सख्ती की तो खान ने माना कि उसने मसाज करवाई थी और दोनों के तन पर कोई कपड़ा नहीं था।आशीष और इंद्र को अरशद खान के सामने बैठा कर सवाल जबाव किए तो खान के पास कोई जबाव नहीं था।

आशीष ने पुलिस को कहा कि खान चाहे कुछ भी बोले, मगर हम सबने लड़की के साथ रेप किया था। दो दिन का रिमांड खत्म होने पर स्पा सेंटर के मालिक आशीष उर्फ दीपक बहल और मैनेजर इंद्र उर्फ बंटी को पुलिस इतवार को अदालत में पेश करेगी। पुलिस दोनों से लगभग पूछताछ पूरी कर चुकी है।

3 साल से सिटी में चल रहा था सेंटर

बता दें कि 6 मई को मॉडल टाउन में कांग्रेसी पार्षद रोहन सहगल की इमारत के पास खूब हंगामा हुआ था। 15 साल की लड़की की मां और गैंगरेप की साजिश में जेल जा चुकी लुधियाना के न्यू पटेल नगर की रहने वाली ज्योति के बीच तीखी बहस हुई थी। 12 मई को थाना-6 में एक साजिश के तहत गैंगरेप और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

पुलिस ने पूर्व शिव सेना नेता सोहित शर्मा वासी भगत सिंह कॉलोनी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। इसके बाद पुलिस की गिरफ्त में आशीष और इंद्र आए थे। दोनों इतवार तक रिमांड पर है। आशीष करीब 3 साल से सिटी के अंदर स्पा सेंटर चला रहा था। यहां पर विदेशी से लेकर इंडियन लड़की आती थी। उनसे गंदा काम करवाया जाता था। आशीष यह धंधा पुलिस की सेटिंग से चला रहा था।

खबरें और भी हैं...