पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Kidnapped A 15 year old Girl Forcibly Married And Taken To Her Home; Imprisoned For 2 Hours, Parents Go Away And Get Released

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की बदमाशी:जबरन शादी करने के लिए 15 साल की लड़की को अगवा कर अपने घर ले गया; 2 घंटे कैद रखा, मां-बाप ने जाकर छुड़ाया

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया किडनैपिंग का केस

भोगपुर में युवक ने बदमाशी दिखाते हुए धार्मिक समागम से घर लौटती 15 साल की लड़की को अगवा कर लिया। आरोपी उसे जबरन खींचकर अपने घर के अंदर ले गया और दो घंटे तक कैद रखा। इसके बारे में पता चला तो मां-बाप ने जाकर बेटी को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है।

दसवीं में पढ़ती है लड़की, स्कूल से आते-जाते करता था पीछा

भोगपुर इलाके की महिला ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी 15 साल की है और गांव के ही सरकारी स्कूल में 10वीं में पढ़ रही है। गांव का ही रहने वाला विशाल उर्फ बाबा उसकी बेटी को स्कूल आते-जाते छेड़ता रहता था। कई बार उसने घर में भी बताया। उन्होंने लड़के को रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं सुधरा।

पिता ने बेटी को घर भेजा, अकेली देख युवक खींचकर घर के अंदर ले गया

बीते दिन उनकी बेटी पिता के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में गई थी।वहां से पिता को कोई काम आ गया तो वो वहां चले गए और बेटी को अकेले घर भेज दिया। वहां आरोपी विशाल बाबा उनकी बेटी को जबरन खींचकर अपने घर ले गया। बेटी घर नहीं पहुंची तो वो तलाश करते रहे। बाद में गांव के किसी व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी आरोपी विशाल बाबा के घर पर है। इसके बाद वह पति को लेकर वहां पहुंची और बेटी को छुड़ाकर लाए। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी विशाल बाबा जबरन उनकी नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता है। इसीलिए आरोपी ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें