पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Kidnapped And Gang raped A 13 year old Girl In Broad Daylight, Thrown Into The Darkness Of The Night, Reached Home Hungry And Thirsty In A State Of Semi consciousness

जालंधर में हैवानियत:दिनदहाड़े 13 साल की लड़की को किडनैप कर रेप; रात के अंधेरे में फेंका, बेहोशी की हालत में भूखी-प्यासी घर पहुंची

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप का आरोपी अपने घर से फरार है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
रेप का आरोपी अपने घर से फरार है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • माता-पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बच्ची के साथ रेप हुआ है, पुलिस बच्ची का मेडिकल करवा जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है

जालंधर के रामा मंडी इलाके में 13 साल की लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। इलाके के ही रहने वाले एक युवक ने दिनदहाड़े नाबालिग काे अगवा कर लिया। फिर उसके साथ रेप किया। आरोपी अगले दिन पीड़िता को एक मंदिर के पास फेंककर फरार हो गया। वहां से अर्धबेहोशी की हालत में वह खुद ही भूखी-प्यासी घर पहुंची। परिवार इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा। फिलहाल लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

बिस्किट लेने निकली थी घर से, रास्ते में कुछ सुंघा एक्टिवा पर ले गए

लड़की के माता-पिता ने बताया कि मंगलवार दोपहर उनकी 8वीं में पढ़ने वाली बेटी बिस्किट लेने घर से गई थी। इसी दौरान इलाके का ही रोहित एक्टिवा पर आया और अपने साथ बैठने को कहा। लड़की ने इंकार कर दिया तो लड़की को कुछ सुंघा दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उसे एक्टिवा पर बिठाकर ले गया। जब लड़की घर नहीं लौटी तो उन्हें इसका पता चला। उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी।

जख्मी हालत में थी बच्ची, हाथ भी बंधे हुए थे

अगले दिन, यानी बुधवार रात करीब सवा 8 बजे पाड़िता अर्धबेहोशी व जख्मी हालत में घर पहुंची। उससे ढंग से चला भी नहीं जा रहा था। उसने बताया कि आरोपी उसे अजीत नगर में किसी मंदिर के पास छोड़कर चला गया। उसके हाथ बंधे हुए थे। उस वक्त वह भूखी व प्यासी भी थी। पाड़िता की हालत काफी खराब है और उसके साथ रेप किया गया है। पीड़िता के माता-पिता ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

रोहित देता था धमकी, तुझे उठाकर ले जाऊंगा

पीड़िता की मां ने बताया कि उनके मोहल्ले में ही रहने वाला आरोपी रोहित उसे अक्सर धमकी देता था कि उसे उठाकर ले जाएगा। जब उन्हें इसका पता चला तो उन्होंने रोहित की फोटो बेटी को दिखाई। उसने भी पुष्टि की कि यही उसे किडनैप कर ले गया था। जब वो पुलिस के साथ आरोपी के घर पहुंचे तो वो नहीं मिला।

मेडिकल के बाद बढ़ाएंगे जुर्म

मामले की जांच कर रहे ASI बलविंदर कुमार ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में पहले ही किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। परिजनों ने लड़की के साथ रेप का आरोप लगाया है, इसलिए लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है। उसमें रेप की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ धाराएं बढ़ाएंगे।

खबरें और भी हैं...