पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में फायरिंग:ओवरटेकिंग का हॉर्न सुना तो पिछली कार में युवक को देख याद आई पुरानी दुश्मनी, 3 गोलियां मारी, सगे भाईयों समेत चार पर FIR

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद अस्पताल में तैनात की गई पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद अस्पताल में तैनात की गई पुलिस।
  • युवक के बयानों पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

लांबड़ा के गांव अली चक्क में साइड के लिए हॉर्न मारने से खफा होकर युवक नीचे उतरे तो पीछे की कार में पहले झगड़ा करने वाले युवक को देख भड़क गए और उस पर फायरिंग कर दी। जिससे युवक को 3 गोलियां लगी। गोलियां उसके पेट और हाथ व पैर पर लगी हैं। पुलिस ने दो सगे भाईयों समेत चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने रेड करनी शुरू कर दी हैं। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों ने जिस पिस्तौल से गोलियां चलाई, वह लाइसेंसी है या फिर अवैध है।

2 साल पहले हुआ था झगड़ा, सरपंच ने करा दिया था राजीनामा

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला कि इस मामले में गोली लगने से जख्मी हुए हरप्रीत सिंह के साथ गांव अली चक्क के ही मनिंदर सिंह का झगड़ा हुआ था। उस मामले में गांव के सरपंच ने समझौता करवा दिया था। हालांकि मनिंदर फिर भी हरप्रीत से रंजिश रखता था।

हॉर्न की आवाज सुन नीचे उतरा तो हरप्रीत को देख जागी दुश्मनी

बुधवार को हरप्रीत अपनी ऑल्टो कार में बाजार जा रहा था। उसे गांव में लगने वाले मेले के लिए कुछ सामान खरीदना था जबकि कार के टायर भी बदलवाने थे। इसलिए वो जल्दी बाजार पहुंचना चाहता था। उसके आगे बोलेरो गाड़ी चल रही थी। उसने बोलेरो को ओवरटेक करने की कोशिश की लेकिन साइड नहीं दी गई। तब उसने दो बार हॉर्न बजाया तो बोलेरो वाले युवक भड़क उठे और उन्होंने गाड़ी रोक दी। इसके बाद मनिंदर, उसका भाई अभि अपने दो साथियों के साथ बाहर निकले। वहां हरप्रीत को देख मनिंदर भड़क उठा। उसने हरप्रीत के साथ बहस शुरू कर दी। दोनों के बीच झगडा बढ़ा तो मनिंदर ने पिस्तौल निकालकर उस पर गोलियां चला दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गए।

गोली चलाने वाले पर पहले भी केस दर्ज

थाना लांबड़ा के SHO कश्मीर सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले मनिंदर के खिलाफ पहले भी कमिश्नरेट पुलिस के थाना डिवीजन 2 में आर्म्स एक्ट,392, 384 IPC के तहत संगीन धाराओं में केस दर्ज है। उसका बैकग्राउंड क्रिमिनल बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरप्रीत के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें