पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Listening To The Wedding, The Girlfriend Called The Lover And Said You Come Here, Reached The Companions And Beaten The Lover's Brother And Absconded The Girlfriend.

जालंधर में प्रेमी की दबंगई:शादी की बात सुन प्रेमिका ने फोन कर कहा- तू यहां आ जा, साथियों संग पहुंचा प्रेमी; भाई को पीट प्रेमिका को लेकर हुआ फरार

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने थाना आदमपुर में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने थाना आदमपुर में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • आदमपुर की घटना, होशियारपुर का रहने वाला है आरोपी, भाई ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीटा

रिश्तेदारों के साथ कपूरथला से आया भाई अपनी बड़ी बहन को शादी के लिए समझा रहा था तो बहन ने तुरंत अपने प्रेमी को फोन कर दिया। जिसके बाद साथियों को लेकर प्रेमी होशियारपुर से जालंधर के आदमपुर आ धमका और प्रेमिका को साथ लेकर भाग निकला। भाई ने रोकने की कोशिश की तो उसकी जमकर पिटाई की और बेसुध फेंककर भाग निकले। आदमपुर थाना की पुलिस ने जख्मी भाई की हालत में सुधार होने के बाद बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बहन को समझाने कपूरथला से बुआ की लड़की के घर आया था युवक

कपूरथला के रहने वाले युवक जोबन ने बताया कि 23 जनवरी को वह अपनी बुआ की लड़की से मिलने के लिए आदमपुर आया था। वहां एक दिन पहले ही उसकी बड़ी बहन भी वहां आ रखी थी। पूरा परिवार बैठकर बड़ी बहन की शादी के बारे में बात कर रहा था। उसकी बहन की बातचीत होशियारपुर के गांव हरखोवाल के रहने वाले गुरताज सिह के साथ चल रही थी। उनके परिवार को यह पसंद नहीं था। उन्होंने अपनी बहन व गुरताज सिंह को इस बारे में बहुत समझाया लेकिन वो नहीं माने।

बातचीत चल ही रही थी कि बहन प्रेमी को बोली, यहां मेरी शादी की बात चल रही है

अभी बातचीत चल ही रही थी कि उसकी बहन ने प्रेमी गुरताज सिंह को फोन कर दिया कि यहां आदमपुर में उसके रिश्ते की बातचीत चल रही है। तू जल्दी यहां आ जा। वह अपनी बहन को समझा ही रहे थे कि इतनी देर में आरोपी गुरताज सिंह व मनजोत थियाड़ा कुछ और अनजान लोगों के साथ वहां आ पहुंचे। यह आरोपी उसकी बुआ की लड़की के घर में घुस गए, जहां वह अपनी बहन को समझा रहे थे।

दातर, कड़ा व बेसबॉल सेे पीटा, बेसुध होकर गिरा तो पेट में लातें मारी

अंदर घुसते ही गुरताज सिंह ने ललकारा मारा कि आज इन्हें छोड़ना नहीं है। उसने जोबन को पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। दातर से उसके सिर पर वार कर दिया। दूसरे आरोपी मनजोत ने कड़े से उस पर हमला कर दिया। फिर उन्होंने बेसबॉल से हमला किया तो वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद उसके पेट में भी लातें मारी गई। उसने शोर मचाया तो आरोपी गालियां निकालते हुए वहां से भाग निकले। इसके बाद वह उसकी बहन को भी साथ ले गए। जख्मी युवक जोबन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।