पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ा मामला:जम्मू में मिली लोकेशन, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मनी भी फरार

जालंधर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों की कॉल डिटेल में लोकेशन जम्मू की शो कर रही है। - Dainik Bhaskar
आरोपियों की कॉल डिटेल में लोकेशन जम्मू की शो कर रही है।
  • सतकरतार ट्रांसपोर्ट के मालिकों की ड्राइवर से क्रूरता का

सतकरतार ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक हनी-मनी द्वारा ड्राइवर से क्रूरता के मामले में 12 दिन बाद भी पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। हनी-मनी और इनके मुनीम छाेटू सहित तीनों आरोपी फरार हैं। पुलिस का एक ही जवाब है कि रेड की जा रही है और आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। मनी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। पुलिस ने दावा किया था कि मनी सहयोग कर रहा है। इसी कारण मनी को छोड़ दिया गया था। अब कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जब पुलिस ने मनी से संपर्क किया तो पता चला वो भी फरार है।

उधर, आरोपियों की कॉल डिटेल में लोकेशन जम्मू की शो कर रही है। इस मामले में थाना-1 के एसएचओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की पूरी कोशिश की जा रही है। वहीं, पूर्व एमएलए केडी भंडारी ने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपी मनी का मेडिकल करवाकर उसे कोरोना के नाम पर छोड़ना एक स्टंट था।

शरीर पर चाकू से घाव कर छिड़का था नमक

कपूरथला के हमीरा का सतनाम बिल्ला सतकरतार ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर है। माल लेकर आते समय सोनीपत में उसके ट्रक को ट्राले ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद ट्रांसपोर्टर हनी-मनी ने मुनीम छोटू के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा था। उसके शरीर पर चाकू से कट मारे और फिर नमक छिड़ककर प्रताड़ित किया था। पुलिस इस मामले में जानलेवा हमले का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...