पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुशियों भरा त्योहार:जालंधर में धूमधाम से मनाई लोहड़ी, पुलिस ने गरीब बच्चों को बांटे गिफ्ट

जालंधर9 दिन पहले
दादा कॉलोनी में बच्चों को गिफ्ट बांटते DCP अरूण सैनी।
  • रूरल पुलिस ने थाने में स्टाफ व परिवार के साथ मनाया त्योहार

लोहड़ी का पारंपरिक त्योहार जिले में धूमधाम से मनाया गया। कोराेना की वजह से बने हालात व कर्फ्यू के बाद पहली बार बिना बंदिश के लोग छतों पर निकले और ऊंची आवाज में डीजे बजा पतंगबाजी भी की। कमिश्नरेट पुलिस ने यह त्यौहार दादा कॉलोनी में गरीब बच्चों के बीच मनाया। वहीं, रूरल पुलिस ने आदमपुर पुलिस थाने में DSP दविंदर सिंह अत्री व हरिंदर सिंह मान की अगुवाई में SSP डॉ. संदीप गर्ग ने पुलिस कर्मियों व उनके परिवारों के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया।

थाना आदमपुर में पुलिस कर्मचारियों व उनके परिवारों के साथ लोहड़ी मनाते SSP संदीप गर्ग
थाना आदमपुर में पुलिस कर्मचारियों व उनके परिवारों के साथ लोहड़ी मनाते SSP संदीप गर्ग

पुलिस के सामने बच्चों ने दिखाया हुनर

कमिश्नरेट पुलिस की सांझ व वुमन एंड चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट ने संजय गांधी नगर के पास दादा कॉलोनी पार्क में लोहड़ी मनाई। इस दौरान DCP हेडक्वार्टर अरुण सैनी खासतौर पर पहुंचे। इस दौरान आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों ने कविताएं सुना अपना हुनर दिखाया। DCP ने बच्चों को मेहनत व लगन से पढ़ाई करने व जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान वहां मौजूद 150 बच्चों को कंबल, बैग, मूंगफली, रेवड़ियां व गजक भी बांटे गए। इस मौके बच्चों को अनजान लोगों से दूर रहने के बारे में भी जागरूक किया गया। इस मौके इशांत गुप्ता, डॉ. वंदना नारंग, इंस्पेक्टर गुरदीप लाल व सुरिंदर कौर, ASI सुभाष कुमार व रणजीत सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser