कार से चुराए 5 लाख, चोर सीसीटीवी में कैद:जालंधर में परकाश आइसक्रीम के पास पानी पीने रुका था लम्मा पिंड का अनमोल

जालंधर6 महीने पहले
सीसीटीवी में कैद हुआ कार से पांच लाख कैश चुराने वाला चोर।

पंजाब के जालंधर जिले में दिनदहाड़े गोपाल नगर में एक कार से शीशा तोड़कर 5 लाख कैश चुरा लिए गए। वारदात दाना मंडी के सामने परकाश आइसक्रीम के सामने अंजाम दी गई। लम्मा पिंड निवासी अनमोल किसी फैक्ट्री में काम करते हैं।

वह फैक्ट्री का 5 लाख कैश लेकर सोढल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह गोपालनगर दाना मंडी के पास पहुंचे तो वह परकाश आइक्रीम के सामने पानी पीने के लिए रुक गए। पानी की बोतल लेने के लिए वह कार को लॉक करके गए थे, लेकिन जब वापस लौटे तो देख कि कार की कंडक्टर साइड वाला शीशा टूटा हुआ था।

कार, जिसका शीशा तोड़ कर 5 लाख चुराए गए।
कार, जिसका शीशा तोड़ कर 5 लाख चुराए गए।

शीशा टूटा देख अनमोल के होश उड़ गए। जैसे ही उसने कार का कार का लॉक खोला तो देखा कि कार से 5 लाख रुपया कैश, जिसे वह फैक्ट्री से लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहा था, गायब था। उसने तुरंत वहां पर पहले आगे पीछे देखा कि कोई बैग लेकर तो नहीं भाग रहा। इसके बाद अनमोल ने तुरंत प्रभाव से पुलिस को सूचना दी।

पुलिस सूचना मिलते ही वारदात स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने कार से चोरी हुई कैश को लेकर अनमोल से भी पूछताछ की है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आसपास की दुकानों व घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि कार में से पांच लाख चुराने वाले को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस।
मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस।

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ पांच लाख चुराने वाला

दाना मंडी के सामने गोपाल नगर में परकाश आइसक्रीम के पास कार से पांच लाख चुराने वाला सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। चोर मोटरसाइकिल पर आए थे और ऐसा प्रतीत होता है कि वह अनमोल की पहले से ही पीछा कर रहे थे। उन्हें जैसे मालूम था अनमोल कैश लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहा है। अनमोल जैसे ही अपनी कार को लॉक करके गया तो मोटरसाइकिल पर आए दो चोरों में से एक मोबाइल फोन कान से लगाकर पहले कार के पास आया वहां पर बात करते हुए पहले उसने रेकी की। इसके बाद जब देखा कि कार का मालिक आसपास नहीं है तो उसने किसी चीज से कार का शीशा तोड़ा। कैश चुराया और झट से सड़क पर आकर हेलमेट लगाए अपने मोटरसाइकिल सवार साथी के पीछे बैठकर भाग गया। लेकिन यह सारी घटना वहां नजदीक ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।