पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेरोजगारी की आड़ में अपराध:जालंधर कैंट में पकड़ा गया MA पास नशा तस्कर, नौकरी नहीं मिली तो बेचने लगा हेरोइन

जालंधर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ा गया तस्कर शिवरतन काका। - Dainik Bhaskar
पकड़ा गया तस्कर शिवरतन काका।

कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन यूनिट (SOU) ने पॉलीटिकल साइंस में MA पास नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उससे 8 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपी ने पूछताछ में कहा कि पढ़ाई के बाद उसे नौकरी नहीं मिली तो वह कमाई के लिए हेरोइन बेचने लगा। 5 महीने से वो इस गोरखधंधे में लगा हुआ है।

ACP डिटेक्टिव कंवलजीत सिंह ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की अगुवाई में टीम ने जालंधर कैंट स्थित दशहरा ग्राउंड से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर उससे 8 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने उक्त आरोपी को जालंधर कैंट के मोहल्ला नंबर 29 के रहने वाले शिवरतन उर्फ काका के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में शिवरतन काका ने बताया कि उसने MA तक पढ़ाई की लेकिन अभी उसकी शादी नहीं हुई है। पढ़ाई के साथ उसे नौकरी नहीं मिली तो वो हेरोइन तस्करी करने लगा। पिछले करीब 5 महीने से वो हेरोइन बेचने का धंधा कर रहा है। वह किससे हेरोइन लेकर आता था और आगे किसे बेचता था, इसके बारे में पुलिस रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें