पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Made A Deal Of Paneer Tikka Everyday To Run A Restaurant, Then Started Calling Chicken fish, If You Don't Pick Up The Phone, You Keep Calling

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सस्पेंड चौकी इंचार्ज की बेशर्मी:रेस्टोरेंट चलाने के लिए रोज पनीर टिक्का का किया था सौदा, फिर मंगाने लगा चिकन-मछली, फोन नहीं उठाते तो करता रहता कॉल

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोक इंसाफ पार्टी नेता जेएस बग्गा को चौकी इंचार्ज की मुफ्तखोरी व उससे हुई परेशानी के बारे में बताते रेस्टोरेंट मालिक मां-बेटे। - Dainik Bhaskar
लोक इंसाफ पार्टी नेता जेएस बग्गा को चौकी इंचार्ज की मुफ्तखोरी व उससे हुई परेशानी के बारे में बताते रेस्टोरेंट मालिक मां-बेटे।
  • रामा मंडी के पापा चिकन से मुफ्त मछली मंगवाने के मामले में सस्पेंड हुए चौकी इंचार्ज का मामला

मुफ्त मछली मंगवा स्टिंग में फंसकर सस्पेंड हुए नंगल शामा चौकी के इंचार्ज ASI मोहिंदर सिंह ने रेस्टोरेंट चलाने के बदले हर रोज एक पनीर टिक्का का सौदा किया था। हालांकि बाद में वह रामा मंडी में अपने इलाके में चलने वाले इस पापा चिकन रेस्टोरेंट से मुफ्त में मछली व चिकन भी मंगवाने लगा। ASI की बेशर्मी इस कदर बढ़ चुकी थी कि अगर रेस्टोरेंट मालिक उसका फोन नहीं उठाते तो भी वह बार-बार कॉल करता रहता था।

फिलहाल शुरूआती जांच में ASI की मुफ्तखोरी साबित होने के बाद उसे शुक्रवार देर शाम ही सस्पेंड किया जा चुका है। DCP गुरमीत सिंह का कहना है कि ASI के खिलाफ अब आगे विभागीय जांच की जा रही है, उसमें जो भी फैक्ट सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि चौकी इंजार्च मोहिंदर सिंह का कहना है कि उसने जब भी कोई चीज मंगवाई तो पैसे दिए, उसे नहीं पता कि ऐसे आरोप क्यों लगाए गए हैं।

सस्पेंड चौकी इंचार्ज मोहिंदर सिंह।
सस्पेंड चौकी इंचार्ज मोहिंदर सिंह।

इनकार किया तो बुलाता था थाने
रेस्टोरेंट मालकिन कुलजीत कौर के बेटे प्रभजोत सिंह ने कहा कि शुक्रवार को दो बार उसे वॉट्सऐप पर कॉल आई थी, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई। तीसरी बार मम्मी ने कॉल उठाने को कहा तो उसने फिर नहीें उठाई। चौथी बार में फोन उठाया ताे ASI मोहिंदर कहने लगा कि एक किलो मछली और एक बटर चिकन पैक करके रख दो। मैंने हां या ना में जवाब नहीं दिया। हम दुकान का 20 हजार किराया भरते हैं और कर्मचारियों को सेलरी भी देनी होती है। एक दिन की बात हो तो हम मान लें लेकिन हफ्ते में कभी चार दिन तो कभी पांच दिन, ऐसे ही फोन कर फ्री का खाना मंगवाता था। जब उसे कहा गया कि बात सिर्फ एक पनीर टिक्के की हुई थी तो वह वॉट्सऐप कॉल कर कहता था कि थाने आ। इस बारे में थाना रामा मंडी के SHO को भी बताया था और उन्होंने समझाने की बात कही थी लेकिन फिर भी मुफ्त में खाना मंगवाने का काम जारी रहा। हालांकि चौकी इंचार्ज मोहिंदर का कहना था कि उसने जब भी सामान मंगवाया तो पैसे दिए।

पहले भी बनाई थी वीडियो

रेस्टोरेंट मालकिन ने कहा कि उन्होंने पहले भी मुफ्त में खाना लेने आने वालों की 3-4 वीडियो बनाई थी। विधवा महिला होने की वजह से परिवार का पेट पालने के लिए यह रेस्टोरेंट चला रहे हैं लेकिन ASI मुझे कहता था कि अपने बेटे को पुलिस चौकी भेज दे। आज तक हमने कभी थाने का मुंह नहीं देखा, न हमारा ऐसा कोई रिकॉर्ड है।

महिला ने इस तरह रोते हुए पुलिस वाले की मुफ्तखोरी बताई थी।
महिला ने इस तरह रोते हुए पुलिस वाले की मुफ्तखोरी बताई थी।

महिला बोली- ASI हमें कोई नुकसान न पहुंचाए, लोक इंसाफ पार्टी बोली-हम साथ देंगे

महिला ने संदेह जताया कि मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद स्टिंग की वजह से पुलिस उन्हें किसी केस में न फंसा दे, इस वजह से उन्हें डर लगा हुआ है। उन्होंने आम लोगों से मदद मांगी। शहीद भगत सिंह यूथ क्लब व लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रशासन जेएस बग्गा ने भरोसा दिलाया कि वो महिला के साथ हैं, जो मेहनत कर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रही हैं। उन्होंने मांग की कि पुलिस कमिश्नर उक्त ASI के खिलाफ केस दर्ज कर उसे नौकरी से बर्खास्त करे। उन्होंने कहा कि इसके लिए पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत भी दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें