पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:महेंद्रू मोहल्ला के कैंडल कारोबारी के बेटे ने की खुदकुशी

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सलिल महेंद्रू की मौत के बाद इकट्‌ठे हुए रिश्तेदार।-भास्कर - Dainik Bhaskar
सलिल महेंद्रू की मौत के बाद इकट्‌ठे हुए रिश्तेदार।-भास्कर
  • 6 महीने पहले सलिल की हो चुकी थी शादी, लड़की के आस्ट्रेलिया जाने के बाद उठाया कदम

चरणजीतपुरा से सटे महेंद्रू मोहल्ला के रहने वाले परवीन कैंडल वर्क्स के मालिक राजेश कुमार राजा के 24 साल के बड़े बेटे सलिल महेंद्रू ने वीरवार शाम अपने बेडरूम में फंदा लगाकर जान दे दी। शव सबसे पहले उसके दोस्त ने देखा क्योंकि सलिल को वह बार-बार कॉल कर रहा था, मगर वह फोन नहीं उठा रहा था। इसलिए वह उसे देखने के लिए घर आया था।

सलिल की करीब 6 महीने पहले शादी हो चुकी थी, मगर इस शादी का केवल महेंद्रू फैमिली और लड़की की मां को ही पता था। सलिल की मौत के बाद उसकी मैरिज की बात सार्वजनिक हुई है। लड़की अटारी बाजार के होलसेल में मनियारी कारोबारी की बेटी है।

आरोप है कि पिता की डांट के बाद लड़की ने महेंद्रू फैमिली से लेकर सलिल का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था। इससे सलिल टेंशन में था। एसीपी हरसिमरत सिंह का कहना है कि ऐसी बात मृतक के पिता ने कही है। जांच पूरी होने के बाद ही पुलिस एक्शन लेगी। 

शाम करीब 5:30 बजे सलिल की सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पूर्व विधायक केडी भंडारी से लेकर सिटी के गणमान्य राजा के घर पहुंच गए। पुलिस ने घर की दूसरी मंजिल पर बेडरूम में लटक रही सलिल की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। चाचा दीपक महेंद्रू ने कहा कि घर के नीचे ही उनकी कैंडल शॉप और पीछे कैंडल फैक्टरी है। पिता राजा ने बताया कि सलिल बड़ा जबकि मोहित छोटा बेटा है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। सलिल का संत नगर की रहने वाली युवती से अफेयर था। पिछले साल दिसंबर में दोनों की शादी नकोदर में गुरुद्वारा साहिब में हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser