भाजपा की अकाली दल में सेंधमारी जारी:मजीठिया के मीडिया सलाहकार समेत दो पूर्व विधायकों और SOI छात्र नेता ने BJP की जॉइन

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा का दामन थामने के बाद अकाली नेता केंद्रीय मंत्री शेखावत, सोमप्रकाश और सांसद हंस राज हंस के साथ - Dainik Bhaskar
भाजपा का दामन थामने के बाद अकाली नेता केंद्रीय मंत्री शेखावत, सोमप्रकाश और सांसद हंस राज हंस के साथ

पंजाब में भारतीय जनता पार्टी की शिरोमणि अकाली दल में सेंधमारी लगातार जारी है। बीते कल लुधियाना में अकाली दल के नेताओं को तोड़ने के बाद बुधवार को भाजपा ने जालंधर में पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के मीडिया सलाहकार समेत दो पूर्व विधायकों को पार्टी जॉइन करवाई है।

जालंधर में भाजपा कार्यालय में रखे गए एक कार्यक्रम में पार्टी के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, जालंधर निवासी उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सांसद हंस राज हंस और जिला प्रधान सुशील शर्मा की अगुवाई में बिक्रम सिंह मजीठिया के मीडिया सलाहकार सरचांद सिंह, शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक दीदार सिंह भट्टी और पूर्व विधायक सतवंत सिंह मोही भाजपा में शामिल हो गए। इनके अलावा शिरोमणि अकाली दल स्टूडेंट विंग स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) के नेता अमृतपाल सिंह डल्ली ने भी BJP का दामन थामा है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। आए दिन गोलियां चल रही हैं। बेअदबी के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को लेकर कहा कि भाजपा उन्हें गंभीरता से नहीं लेती। उन्हें भाजपा ही नहीं बल्कि कोई भी शायद गंभीरता से नहीं लेता है। शेखावत ने कहा कि पंजाब में पार्टी कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीटों पर मंथन कर रही है और नामांकन से पहले-पहले राज्य में सारी टिकटें घोषित कर दी जाएंगी। वहीं मुख्यमंत्री के चेहरे पर कहा कि यह बाद में तय किया जाएगा।

बता दें कि बीते कल भाजपा ने पूर्व कांग्रेस विधायक अरविंद, लुधियाना से यूथ अकाली दल के नेता गुरदीप सिंह गोशा को भाजपा में शामिल करवाया था।

खबरें और भी हैं...