पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्दयता:कड़ाके की ठंड में रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में फेंका नर भ्रूण, शरीर पर मिले घाव

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना GRP के SHO धरमिंदर कल्याण ने बताया कि पुलिस उस एरिया के सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि भ्रूण को वहां फेंकने वालों के बारे में कोई सुराग मिल सके।
  • GRP ने अज्ञात आरोपियों पर दर्ज किया भ्रूण हत्या का केस, पड़ताल शुरू

जालंधर के दोमोरिया पुल के पास रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से 8 महीने का नर भ्रूण बरामद हुआ है। जिसे शरीर पर जानवरों के काटने के निशान हैं। किसी राहगीर ने इस बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद GRP ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 318, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों व सड़कों पर लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

चलती ट्रेन से फेंकने की आशंका

शुरूआती जांच में पुलिस आशंका जता रही है कि किसी ने चलती ट्रेन से यह भ्रूण फेंका हो। चूंकि नर भ्रूण है, इसलिए बेटे की चाह का एंगल भी इसमें नहीं है। बच्चे को आठ महीने पेट में रखने के बाद इस तरह फेंकने के बारे में अनचाहे गर्भ का एंगल भी पुलिस के गले नहीं उतर रहा। फिलहाल पुलिस किसी तरह का सुराग ढूंढने की कोशिश में लगी हुई है।

किसी को कोई शक हो तो दें सूचना

थाना GRP के SHO धरमिंदर कल्याण ने बताया कि पुलिस उस एरिया के सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि भ्रूण को वहां फेंकने वालों के बारे में कोई सुराग मिल सके। इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर किसी आम व्यक्ति को किसी पर कोई शक हो तो वह कमिश्नरेट पुलिस या GRP को सूचना दे सकता है। उसका नाम-पता गुप्त रखा जाएगा।

मिट्टी से सना हुआ था भ्रूण

SHO धरमिंदर कल्याण ने बताया कि भ्रूण लड़के का है। जब भ्रूण बरामद हुआ तो उसके सारे शरीर पर मिट्टी लगी हुई थी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि यह भ्रूण वहां कबसे पड़ा हुआ था और वह कितने महीने का है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser