पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आढ़तियों का विरोध:मंडी बोर्ड ने मकसूदां मंडी में आढ़तियों की फड़ों पर किए कब्जे हटाने के लिए चलाई डिच मशीन

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कब्जे हटाते वक्त डिच खराब हो गई, आढ़तियों के गुस्से को देखकर सेक्रेटरी लौट गए

मकसूदां सब्जी मंडी में नई फड़ों पर आढ़तियों द्वारा किए कब्जों को आखिर जिला मंडी बोर्ड के सेक्रेटरी सुखदीप सिंह ने डिच मशीन से तोड़ दिया। आढ़तियों ने विरोध किया, लेकिन कब्जों को तोड़ दिया गया। इस कारण आढ़तियों में जिला मंडी अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त हो गया। कब्जे हटाते वक्त डिच खराब हो गई और आढ़तियों के बढ़ते गुस्से को देखकर सेक्रेटरी वहां से चले गए।  पिछले हफ्ते शेडों को लेकर आढ़तियों और जिला मंडी अधिकारियों के बीच मीटिंग हुई थी। तब वार्निंग दी गई थी कि वे अपनी शैडों को हटवा लें, लेकिन किसी भी आढ़ती ने नहीं हटवाया। आखिर में सोमवार को सब्जी विक्रेताओं की शैडों को एक-एक करके गिरा दिया गया।

आढ़ती बोले- फ्रूट मंडी में सबसे ज्यादा कब्जे, वहां कार्रवाई क्यों नहीं की
सब्जी मंडी के आढ़तियों ने सेक्रेटरी सुखदीप सिंह से कहा कि धूप से बचने के लिए शैड डाली हैं। सबसे पहले तो फ्रूट मंडी के आढ़तियों ने ही कब्जे किए हैं, उनकी शैडों को क्यों नहीं गिराया जा रहा है। सबसे पहले फ्रूट मंडी के कब्जों को हटवाएं, उसके बाद वे खुद ब खुद कब्जे हटा लेंगे। सेक्रेटरी सुखदीप सिंह ने कहा कि उन कब्जों को भी जरूर हटवाया जाएगा।

मंडी बोर्ड सेक्रेटरी बोले- धीरे-धीरे सभी कब्जों को हटवाया जाएगा

सेक्रेटरी सुखदीप सिंह ने कहा कि आढ़तियों को समझाया था कि अपनी शैडों को हटवा लें, लेकिन नहीं मान रहे थे। कब्जों को हटाने के लिए सब्जी मंडी से कार्रवाई शुरू की। मशीन खराब होने के कारण बाकी कब्जे नहीं हटाए जा सके। अब फोर्स लेकर फ्रूटमंडी के कब्जों को हटाने का काम किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें