पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:निक्कू पार्क में कई झूले खराब, जो चल रहे वहां बच्चों को करना पड़ रहा बारी का इंतजार

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला प्रशासन कर रहा मेनटेन, पसंदीदा पार्क में आने वाले बच्चे नहीं ले पा रहे कई झूलों का मजा

शहर में बच्चों के पसंदीदा निक्कू पार्क फिर से गुलजार हो गया है। काफी संख्या में लोगों ने अपने बच्चों के साथ पार्क में आना शुरू हो गए हैं। सितंबर 2019 में कब्जा लेने के बाद से ही जिला प्रशासन निक्कू पार्क को मेनटेन कर रहा है, लेकिन इस पार्क में आने वाले लोग कुछ झूलों का मजा नहीं ले पा रहे है, क्योंकि कई झूले खराब हैं।

इसलिए उनको काफी इंतजार करना पड़ता है और कई बार अपनी बारी लेट आने की वजह से वह झूले छोड़ कर चले जाते हैं। आदर्श नगर की रहने वाली आशिमा पार्क में अपने दोस्तों के सात घूमने आई थी, लेकिन अपने पसंदीदा झूला बंद होने की वजह से इतना इंजॉय नहीं कर पाई।

आशिमा का कहना था कि वह चाहती है कि जल्द से जल्द इन झूलों को भी शुरू किया जाए। वहीं अपनी फैमिली के साथ घूमने आए नीलेश का कहना है कि कई बार बच्चे जिद करते हैं, लेकिन अपने बारी के लेट होने की वजह से वो बच्चों को उन झूलों की राइड लेने से मना कर रहे है।

50 रुपए में तीन राइड
एंट्री के लिए 10 रुपए टिकट रखी गई है। अंदर राइड लेने के लिए ~50 की टिकट अलग से लेनी पड़ती है। इसमें आप 3 राइड ले सकते हैं। आम दिनों में पार्क दोपहर 3 से शाम 7 बजे तक खुला रहता है। वहीं वीकेंड में दोपहर 2 से 7 बजे तक खोला जाता है।

झूले ठीक करवाने का प्रयास किए जा रहे
पार्क के मैंनेजर सतवंत सिंह ने कहा कि जो झूले खराब है, उन्हें जल्द ठीक करवाने का प्रयास किया जा रहा है। दिल्ली से मैकेनिक को बुलाया है। पार्क का रखरखाव कर रही 13 मेंबरी कमेटी के प्रमुख निगम के जॉइंट कमिश्नर हरचरण सिंह ने कहा कि मेरे ध्यान में ऐसा कुछ नहीं है। सुबह इसकी रिपोर्ट ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें